Home Politics Live Times Top News : जम्‍मू-कश्‍मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्‍खलन, बर्फ की चपेट में आईं कई गाड़ियां; बिहार में महागठबंधन ने किया सीटों का एलान

Live Times Top News : जम्‍मू-कश्‍मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्‍खलन, बर्फ की चपेट में आईं कई गाड़ियां; बिहार में महागठबंधन ने किया सीटों का एलान

by Live Times
0 comment
Live Times Top News

29 March, 2024

Live Times Top News : लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण की 89 सीटों के लिए नामांकन जारी है. 4 अप्रैल तक नामांकन होगा और आगामी 19 अप्रैल को मतदान होगा. माफिया मुख़्तार अंसारी की बृहस्पतिवार शाम को मौत हो गई. शुक्रवार को माफिया के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इसके लिए जगह-जगह सुरक्षा बल तैनात है. ऐसी अहम खबरों के लिए जुड़े रहे https://livetimes.news/ से.

Live Updates:
जम्‍मू-कश्‍मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्‍खलन हुआ है, जिसके चलते कई गाड़ियां बर्फ की चपेट में आ गईं.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मुख्तार अंसारी की मौत की जांच की मांग की है.

बिहार में शुक्रवार को राजद, कांग्रेस और वामपंथी नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों के बंटवारे की घोषणा की. राजद पूर्णिया और हाजीपुर समेत 26 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. किशनगंज और पटना साहिब समेत 9 सीटों पर कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारेगी और 5 सीटों पर अन्य सहयोगी चुनाव लड़ेंगे.

Digital Revolution पर PM मोदी और‍ बिल गेट्स की बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक बिल गेट्स ने भारत में डिजिटल क्रांति के साथ-साथ भारत में स्वास्थ्य, कृषि और शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की. दोनों के बीच बातचीत का वीडियो भी जारी किया गया है. इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हेल्थ, एग्रीकल्चर और एजुकेशन पर मैंने काम किया है. मैंने गावों में दो लाख आयुष्मान आरोग्य मंदिर बनाए. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बच्चों को बेस्ट एजुकेशन पहुंचाना चाहता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि एग्रीकल्चर में भी मैंने बड़ी क्रांति लाई है, मैं माइंडसेट बदलना चाहता हूं.

पैरोल के लिए दाखिल होगी याचिका

माफिया मुख्तार अंसारी का परिवार शुक्रवार सुबह इलाहाबाद हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग करेगा. दरअसल, मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर अर्जी दाखिल की जाएगी. अर्जी में हाई कोर्ट से इस मामले में तुरंत सुनवाई किए जाने की गुहार भी लगाई जाएगी.

आज दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल लगातार दिल्ली सीएम से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में मुलाकात कर रही है. अरविंद केजरीवाल शराब नीति घोटाला से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 28 मार्च तक ईडी हिरासत में हैं. इस बीच शुक्रवार को 12 बजे सुनीता केजरीवाल एक अहम पत्रकार वार्ता करेंगी.

यह भी पढ़ेंः Govinda in Shivsena: एक्टर गोविंदा अब शिवसेना में हुए शामिल, करीब 20 साल बाद फिर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00