Home Politics आतिशी ने ED को लेकर कह दी बड़ी बात, बोली केजरीवाल के फोन का पासवर्ड क्यों चाहिए

आतिशी ने ED को लेकर कह दी बड़ी बात, बोली केजरीवाल के फोन का पासवर्ड क्यों चाहिए

by Rashmi Rani
0 comment
arvind kejriwal arrest

Arvind Kejriwal Custody : मंत्री आतिशी ने ED को लेकर कहा कि उन्हें क्यों केजरीवाल के मोबाइल का पासवर्ड चाहिए, वो जानना क्या चाहते हैं.

29 March, 2024

Arvind Kejriwal Custody : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की रिमांड को एक अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है. अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में पेश किया गया था. वहीं, अब इस मामले में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि ED को क्यों अरविंद केजरीवाल के मोबाइल फोन का पासवर्ड चाहिए, वो जानना क्या चाहते हैं. क्या वो लोकसभा की रणनीतियों और अभियान योजना के बारे में जानने चाहते हैं.

मंत्री आतिशी ने कह दी बड़ी बात

अरविंद केजरीवाल को जब गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया तो ED ने यह तर्क रखा कि केजरीवाल की हिरासत को बढ़ा दिया जाए क्योंकि वो अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड साझा नहीं कर रहे हैं. जिसको लेकर आतिशी ने कहा कि ईडी की तरफ से पेश हुए एडिशनल सालिसिटर जनरल एसवी राजू ने कुछ दिनों पहले यह कहा था कि 2021 में एक्साइज पॉलिसी लागू होने के दौरान जो फोन अरविंद केजरीवाल के पास था वो अब नहीं मिल रहा है तो फिर अब ED उनके नए फोन का पासवर्ड क्यों चाहिए. इसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है. आखिर ED जानना क्या चाहती है कि केजरीवाल की लोकसभा की रणनीति क्या है? भारतीय गठबंधन के साथ क्या बातचीत हुई और संपूर्ण अभियान योजना क्या है.

‘डिजिटल उपकरणों का नहीं दे रहे पासवर्ड ‘

बता दें कि ईडी ने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट से अनुरोध करते हुए कहा था कि केजरीवाल की हिरासत को 7 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए, क्योंकि इस केस से जुड़े कुछ लोग ऐसे हैं जिनका आमना-सामना कराने की जरूरत है. वहीं, ईडी ने केजरीवाल पर यह भी आरोप लगाया कि वो पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं. जवाब देने में टालमटोल करते हैं और अपने डिजिटल उपकरणों के पासवर्ड मुहैया नहीं करवा रहे हैं तो दtसरी तरफ केजरीवाल ने अपनी दलील में कहा कि इस मामले में चार गवाहों ने मेरा नाम लिया है तो क्या किसी भी मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने के लिए केवल चार बयान काफी हैं. दिल्ली के सीएम ने यह भी कहा कि शरत चंद्र रेड्डी ने भाजपा को 55 करोड़ रुपये का चंदा दिया है. जिसका मेरे पास भी सबूत है.

यह भी पढ़ें : Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई केस में काट रहा था सजा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00