Home Election BJD और BJP की शादी हो रखी है!, एक पूंजीपतियों की सरकार तो दूसरी चुनिंदा लोगों के लिए काम करती है : राहुल गांधी

BJD और BJP की शादी हो रखी है!, एक पूंजीपतियों की सरकार तो दूसरी चुनिंदा लोगों के लिए काम करती है : राहुल गांधी

by J P Yadav
0 comment
Rahul Gandhi In Cutak

Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने कहा कि रैली में दावा किया कि बीजेडी और भाजपा राज्य में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि मदद कर रहे हैं. इसे हम साझेदारी कहें या शादी.

28 April, 2024

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कटक की एक चुनावी रैली में केंद्र की मोदी सरकार और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) दिल्ली के अरबपतियों के लिए सरकार चलाते हैं. वहीं, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक एक ऐसी सरकार का नेतृत्व करते हैं जो ओडिशा में ‘चुनिंदा लोगों’ के लिए काम करती है.

बीजेडी और भाजपा एक दूसरी मदद कर रहे हैं

राहुल गांधी ने कहा कि रैली में दावा किया कि बीजेडी और भाजपा राज्य में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि मदद कर रहे हैं. इसे हम साझेदारी कहें या शादी, बीजद और भाजपा दोनों एक साथ हैं. राहुल ने सीएम पटनायक पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री हैं, लेकिन राज्य में बीजेडी सरकार उनके सहयोगी वीके पांडियन चला रहे हैं.

पटनायक सरकार ने संपत्ति को लूटा है

उन्होंने कहा कि अंकलजी और नवीन-बाबू ने ओडिशा को पैन दिया है, जिसका अर्थ है पांडियन, अमित शाह, नरेन्द्र मोदी, नवीन पटनायक. इन्होंने आपकी संपत्ति को लूटा है. खनन घोटाले के माध्यम से 9 लाख करोड़ रुपये लूटे गए. भूमि पर कब्ज़ा करके 20,000 करोड़ रुपये लूटे गए. वृक्षारोपण घोटाला 15,000 करोड़ का था. जैसे ही यहां और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनेगी, हम आपको आपका पैसा वापस देना शुरू कर देंगे.

हम महिलाओं को साला एक लाख रुपये देंगे : राहुल गांधी

गांधी ने दावा किया कि इसी तरह तेलंगाना में बीआरएस भाजपा के साथ काम करती थी और कांग्रेस ने उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया. जबकि नवीन बाबू ने आपको पांडियन दिया है. लेकिन मैं आपको बताऊंगा कि कांग्रेस आपको क्या देगी. उन्होंने कहा कि अगर हम केंद्र की सत्ता में आते हैं तो पांच क्रांतिकारी काम करेंगे. जिसमें सभी गरीब परिवारों और एक महिला की सूची बनाएंगे एक परिवार से चयन किया जाएगा और हम उसके बैंक खाते में सालाना 1 लाख रुपये ट्रांसफर करेंगे यानी 8,500 रुपये प्रति माहिना ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने दिया इस्तीफा, नेता बोले- मैं पार्टी में लाचार महसूस करता हूं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00