Home Sports CSK से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए चेन्नई को यह मैच जीतना जरूरी

CSK से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए चेन्नई को यह मैच जीतना जरूरी

by Live Times
0 comment
chennai super kings

IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद के पॉइंट टेबल में 10 अंक के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है. आखिरी मैच में उसे आरसीबी ने घरेलू मैदान पर 35 रनों से हराया था.

28 April, 2024

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की लगातार दो बार हार के बाद वापस लय में आने के लिए टीम एक मैच जीतने के लिए बेकरार है. सीएसके ने ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में एक अच्छी शुरुआत करने के बाद बीते दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और यह मात उसको सनराइजर्स हैदराबाद ने दी है. लेकिन आज के मुकाबले (28 अप्रैल, 2024) में सीएसके अपनी हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगी.

आठ अंक के साथ CSK छठे स्थान पर मौजूद

आठ मैचों में से चार में जीत और चार में हारने के साथ सीएसके और गुजरात टाइटंस आठ अंकों के साथ बराबरी पर हैं. अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीम अपनी पुरानी लय में वापस पाने के लिए बेकरार है. वहीं सीएसके की नजर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और बल्लेबाज शिवम दुबे पर टिकी है. ऋतुराज ने पिछले दिनों अपनी दूसरी आईपीएल सेंचुरी बनाई. दूसरी तरफ फॉर्म में चल रहे शिवम दुबे ने एक और हाफ सेंचुरी लगाकर टीम को मजबूती दी है.

SRH अपना आखिरी मुकाबला RCB से हारी है

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के पॉइंट टेबल में 10 अंक के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है. आखिरी मैच में गुरुवार को उसे आरसीबी ने घरेलू मैदान पर 35 रनों से हराया था और ये उसकी सीजन में तीसरी हार थी. एसआरएच ने इस सीजन में पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच में से चार मैच जीते हैं. लिहाजा वे पहले बैटिंग करना पसंद करेगी. इसके साथ ही दोनों टीमों की नजर ओस पर रहेगी.

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग ने AAP के कैंपेन सॉन्ग पर लगाई रोक, आतिशी बोलीं- विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जा रहा है

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00