Home Sports Shubhman Gill को आउट कर Glen Maxwell ने दिखाया आक्रामक अंदाज, कैमरन ग्रीन ने पकड़ा कमाल का कैच; देखें वीडियो

Shubhman Gill को आउट कर Glen Maxwell ने दिखाया आक्रामक अंदाज, कैमरन ग्रीन ने पकड़ा कमाल का कैच; देखें वीडियो

by Live Times
0 comment
shubhman gill glen maxwell

IPL 2024 : शुभमन गिल को आउट करने वाली घटना 7वें ओवर में घटी. जहां आरसीबी की तरफ से इस ओवर को ग्लेन मैक्सवेल कर रहे थे और उन्होंने आउट कर दिया.

28 April, 2024

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 45वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच हुआ. दोनों टीमों के बीच यह टक्कर गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड नरेन्द्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ. इस मैच में कप्तान शुभमन गिल अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और मात्र 16 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए. इस दौरान उनका विकेट ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने विकेट लिया.

बल्लेबाज को चौथी गेंद पर किया आउट

शुभमन गिल को आउट करने वाली घटना 7वें ओवर में घटी. आरसीबी की तरफ से यह ओवर ग्लेन मैक्सवेल कर रहे थे. वहीं ओवर की चौथी गेंद पर गिल ने सामने की ओर खेलने की कोशिश की और वह पूरी तरह से टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में चली गई. तभी लंबी दौड़ लगाते हुए कैमरन ग्रीन ने डाइव लगाकर गिल का हैरअंगेज कैच पकड़ लिया. ग्रीन का यह देखकर मैक्सवेल की खुशी का ठिकाना नहीं था.

आईपीएल ने किया सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कैमरन ग्रीन का यह कैच अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को आईपीएल के सोशल मीडिया अकाउंट शेयर किया है, जिसे अभी तक 42 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, एक हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और 60 लोग रिपोस्ट भी कर चुके हैं. इसके साथ ही मैक्सवेल का रिएक्शन भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट के फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या देश में महिला सशक्तीकरण की बात खोखली ? लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों में केवल 8 प्रतिशत महिला उम्मीदवार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00