Home Election चुनाव आयोग ने AAP के कैंपेन सॉन्ग पर लगाई रोक, आतिशी बोलीं- विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जा रहा है

चुनाव आयोग ने AAP के कैंपेन सॉन्ग पर लगाई रोक, आतिशी बोलीं- विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जा रहा है

by Live Times
0 comment
aam aadmi party

Lok Sabha Election 2024 :`आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक और राजनीतिक हथियार इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने अपने पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेंन सॉन्ग पर रोक लगा दी है.

28 April, 2024

Lok Sabha Election 2024 : चुनाव आयोग (Election Commission) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के कैंपेन सॉन्ग ‘जेल का जवाब वोट से देंगे’ पर रोक लगा दी है. वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि तानाशाही सरकारों में विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जाता है और आज यही हुआ है. चुनाव आयोग ने एक पत्र में इस कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को भाजपा की आचार सहिंता नहीं दिखती है, लेकिन अगर आम आदमी पार्टी के नेता सांस भी ले लें तो तत्काल प्रभाव से नोटिस आ जाता है.

AAP में कैंपेन सॉन्ग पर लगाई रोक

आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक और राजनीतिक हथियार इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने अपने पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है. ये भारत के इतिहास मैं पहली बार हुआ होगा कि किसी पार्टी के कैंपेंन सॉन्ग पर चुनाव आयोग ने रोक लगाई होगी. ईसी को भाजपा जब द्वारा आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए नहीं दिखता हैं.

सत्ता रूढ़ पार्टी ने ED और CBI का किया गलत प्रयोग

उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी ईडी और सीबीआई का प्रयोग करके आचार संहिता के दौरान विपक्ष के नेताओं को जेल में डालती है उस पर इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया को कोई आपत्ति नहीं होती है. लेकिन जब आम आदमी पार्टी उसको गाने में लिख देती है तो चुनाव आयोग को बहुत आपत्ति होती है. वो कहते हैं कि जेल का जवाब वोट से देंगे ये रूलिंग पार्टी को और एजेंसी को बहुत पूअर लाइट में दिखाता है.

ये भी पढ़ें- Gujarat : कच्छ के कपड़ा शिल्प अजरख को मिला GI टैग, देशभर में रखता है अपनी अलग पहचान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00