Home Entertainment Mahadev Betting App Case: एक्टर साहिल खान कोर्ट में पेश, 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

Mahadev Betting App Case: एक्टर साहिल खान कोर्ट में पेश, 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

by Rashmi Rani
0 comment
Actor Sahil Khan

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार अभिनेता साहिल खान को रविवार को 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

28 April, 2024

Mahadev Betting App Case: मुंबई की एक अदालत ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार अभिनेता साहिल खान को रविवार को 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद साहिल खान को शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद साहिल खान को मुंबई लाया गया और दादर में एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया.

जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं साहिल खान

मुंबई साइबर सेल की एसआईटी ने यह कहते हुए उनकी रिमांड मांगी कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.पुलिस ने कहा कि उसने 2000 से अधिक सिम कार्ड बरामद किए हैं और 1700 बैंक खातों का विवरण मिला है, जिनमें से सभी की जांच की जरूरत है. वहीं, उनके वकील मुजाहिद अंसारी ने अदालत को बताया कि साहिल खान जांच में सहयोग कर रहे हैं और उन्होंने दस्तावेज और बैंक विवरण भी जमा किये हैं.

गिरफ्तार किए जाने वाले दूसरे व्यक्ति

‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज़ मी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले और अब फिटनेस विशेषज्ञ बन चुके अभिनेता, सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने वाले दूसरे व्यक्ति हैं. मुंबई साइबर सेल की एसआईटी महाराष्ट्र में कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट फर्मों और महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रही है.

अब तक 9 लोगों को किया गया गिरफ्तार

मुंबई के माटुंगा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार घोटाले लगभग 15000 करोड़ रुपये का है. जहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रही है. वहीं, मुंबई पुलिस ने साहिल खान और 31 अन्य के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया है. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जांच के तहत अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : ‘हीरामंडी’ एक्टर Adhyayan suman के पिता Shekhar Suman ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके डेब्यू को बताया ‘भूल’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00