Home Election PM Modi का हमशक्ल शख्स बेच रहा गोलगप्पे, देखकर नहीं होगा आंखों पर भरोसा

PM Modi का हमशक्ल शख्स बेच रहा गोलगप्पे, देखकर नहीं होगा आंखों पर भरोसा

by Rashmi Rani
0 comment
PM Narendra Modi Lookalike

PM Narendra Modi Lookalike : वायरल हो रहे वीडियो में अनिल भाई खट्टर पीएम मोदी की तरह दिख रहे हैं. उनको देख कर ऐसा लग रहा है कि मानो पीएम मोदी ही सामने खड़े हैं.

28 April, 2024

PM Narendra Modi Lookalike: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वैसे तो कई हमशक्ल हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पीएम मोदी का एक हमशक्ल नजर आ रहा है. गुजरात के आणंद जिले में पानीपुरी बेचने वाले अनिल भाई खट्टर सुर्खियों में बने हुए हैं. वायरल हो रहे वीडियों में अनिल भाई खट्टर पानीपुरी और चाट बेचते नजर आ रहा हैं. पहली नजर में कोई भी उन्हें पीएम मोदी समझने की गलती कर सकता है.

पीएम मोदी की तरह दिखते हैं अनिल भाई खट्टर

वायरल हो रहे वीडियो में अनिल भाई खट्टर पीएम मोदी की तरह दिख रहे हैं. उनको देख कर ऐसा लग रहा है कि मानो पीएम मोदी ही सामने खड़े हैं. नेहरू जैकेट, आधी बाजू की शर्ट, चश्मा और सफेद दाढ़ी उनकी खासियत है. अनिल भाई खट्टर का कहना है कि जैसे पीएम मोदी ‘चाय वाला’ हैं, वैसे ही वह ‘पानी पूड़ी’ वाले हैं. अनिल भाई खट्टर ने कहा कि वो पीएम मोदी के फैन हैं. पीएम की ही तरह मेरी भी सोच है. वहीं, अनिल भाई की पानीपुरी भी खास होती है. उनके ग्राहकों का कहना है कि वे इस इलाके में सबसे अच्छी पानीपुरी बनाते हैं.

दुकान में बनाया है सेल्फी प्वाइंट

लोगों का कहना है कि उनकी पानीपुरी सबसे बेस्ट है और ऐसा नहीं है कि केवल पीएम की लुक के कारण वो मशहूर हैं बल्कि अनिल भाई की पानीपुरी में भी स्वाद है, जिसे खाने सभी आते हैं. बता दें कि कई ग्राहक अनिल भाई के साथ सेल्फी क्लिक करना चाहते हैं और इसके लिए उनकी दुकान में आते हैं. जिसे देखते हुए अनिल भाई ने अपनी दुकान में सरदार पटेल की तस्वीर के साथ एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाया है, जहां उनके साथ लोग सेल्फी लेते हैं.

18 साल की उम्र से चला रहे हैं तुलसी पानी पुरी सेंटर

अनिल भाई खट्टर गुजरात के आनंद में तुलसी पानी पुरी के मालिक हैं. उनको सभी लोग पीएम मोदी के नाम से बुलाते हैं, लोगों का कहना है कि उनका साइड प्रोफाइल और शक्ल पीएम मोदी से मिलती है. अनिल भाई ने हेयरस्टाइल और सफेद दाढ़ी भी पीएम की तरह रखी है. बता दें कि अनिल भाई जूनागढ़ के रहने वाले हैं और 18 साल की उम्र से तुलसी पानी पुरी सेंटर चला रहे हैं. इस दुकान की शुरुआत उनके दादा ने की थी.

यह भी पढ़ें : ममता पर जे.पी. नड्डा का हमला, बोले – संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00