Home Election ममता पर जे.पी. नड्डा का हमला, बोले – संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा

ममता पर जे.पी. नड्डा का हमला, बोले – संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा

by Rashmi Rani
0 comment
JP Nadda Attack CM Mamata

JP Nadda Attack CM Mamata: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता सरकार बंगाल में अराजकता फैला रही है.

28 April, 2024

JP Nadda Attack CM Mamata: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता सरकार बंगाल में अराजकता फैला रही है. जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस के शाहजहां शेख जैसे असामाजिक तत्व संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा बने हुए हैं. संदेशखाली में जिस तरह से महिलाओं के साथ सलूक किया जा रहा है वो बेहद ही संवेदनशील और दर्दनाक है. जब महिलाओं की इज्जत, आबरू और जमीनें बचाने के लिए एजेंसियों के अधिकारी जाते हैं तो उनपर हमला किया जाता है, उन्हें घायल कर दिया जा रहा है.

राज्य में किस तरह से अराजकता फैली हुई है

जे.पी. नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी ने आज बंगाल को क्या हाल बना दिया है. जिस बंगाल में रविंद्र संगीत गूंजना चाहिए था, वहां बम और पिस्तौल मिल रहे हैं. संदेशखाली में हालत इतने खराब हो गए कि एनएसजी कमांडो को जनता की रक्षा के लिए बुलाना पड़ा और आप इससे ही समझ सकते हैं कि राज्य में किस तरह से अराजकता फैली हुई है. उन्होंने सवाल पूछा कि क्या ममता बनर्जी जनता को डकाकर, धमकाकर और जान लेकर चुनाव जीतेंगीं? क्या नेताजी सुभाषचंद्र बोस, रविंद्रनाथ टैगोर, स्वामी विवेकनंद और महर्षि अरविंदो ने ऐसी बंगाल की कल्पना की थी. अगर ममता बनर्जी को लगता है कि ऐसा करके वो चुनाव जीत जाएंगी तो यह उनकी बड़ी भूल है. पश्चिम बंगाल की जनता उन्हें करारा जवाब देगी.

ममता की निर्ममता और बर्बरता का सबूत है

उन्होंने कहा कि संदेशखाल के जो हालत हैं वो चीख चीख कर ममता की निर्ममता और बर्बरता का सबूत दे रहे हैं. मैंने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से इसलिए कहा है कि संदेशखाली की घटनाओं पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से जावब मांगिए.
जे.पी. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता को टिकट देकर पूरे देश में महिला सशक्तिकरण को मजबूती दी है और ममता बनर्जी को भी यह बता दिया है कि संदेशखाली की महिलाएं अकेली नहीं हैं. उनके साथ पूरा देश खड़ा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की जनता जवाब देगी.

यह भी पढ़ें : संदेशखाली में CBI की छापेमारी पर TMC ने की बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00