Home Sports ‘पंजाब किंग्स ने किया सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल’, KKR के सहायक कोच बोले- बल्लेबाजों के लिए नए तरीके ढूंढें गेंदबाज

‘पंजाब किंग्स ने किया सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल’, KKR के सहायक कोच बोले- बल्लेबाजों के लिए नए तरीके ढूंढें गेंदबाज

by Live Times
0 comment
Ryan Ten Doeschate

IPL 2024 : पंजाब किंग्स ने ईडन गार्डन्स में आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया. टीम ने 8 गेंद रहते हुए केकेआर द्वारा 262 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच आठ विकेट से जीत लिया.

27 April, 2024

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में रोमांच अभी जारी है. इस टूर्नामेंट में आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े स्कोर बने तो सबसे बड़ा लक्ष्य भी हासिल किया गया. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच रेयान टेन डोशचेट (Ryan Ten Doeschate) ने कहा कि आईपीएल में विस्फोटक बल्लेबाजों को चुनौती देने के लिए गेंदबाजों को नए तरीकों ढूंढना चाहिए.

पंजाब किंग्स ने सबसे बड़ा लक्ष्य किया हासिल

पंजाब किंग्स ने ईडन गार्डन्स में आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया. टीम ने 8 गेंद रहते हुए केकेआर द्वारा 262 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच आठ विकेट से जीत लिया. इस मैच में पंजाब किंग्स के ‘इम्पैक्ट’ खिलाड़ी प्रभसिमरन सिंह ने 20 गेंदों में 54 रन की तूफानी पारी खेलकर शानदार शुरुआत दी जिसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने सिर्फ 48 गेंद में नाबाद 108 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया दिया.

इंम्पैक्ट खिलाड़ी ने भरा दंभ

वहीं, प्रभसिमरन के आउट होने के बाद शशांक सिंह ने 28 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी खेली. इसके बाद नीदरलैंड के पूर्व ऑलराउंडर डोशचेट केकेआर की ने कहा है कि अब गेंदबाजों को विस्फोटक बल्लेबाजों को आउट करने और रन रोकने के लिए नए तरीकों को तलाशने की कोशिश करनी होगी.

ये भी पढ़ें- LSG का विजय रथ रोकने की तैयारी में Rajasthan Royals, टॉप बनी हुई है टीम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00