Home Election स्वाति मालीवाल के समर्थन में BJP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, निशाने पर रहे अरविंद केजरीवाल

स्वाति मालीवाल के समर्थन में BJP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, निशाने पर रहे अरविंद केजरीवाल

by Live Times
0 comment
स्वाति मालीवाल

प्रदर्शनकारी BJP कार्यकर्ता ने कहा कि उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की. हम महिला के सम्मान के लिए रोड पर उतरे हैं और अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा चाहते हैं.

15 May, 2024

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Aam Aadmi Party Rajya Sabha member Swati Maliwal) के साथ मुख्यमंत्री आवास में अभद्रता को लेकर भाजपा ने बुधवार को प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वहीं, दिल्ली BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि दिल्ली की बहनें दूसरी बहन के सम्मान की लड़ाई लड़ने यहां आई हैं. स्वाति मालीवाल महिलाओं की सुरक्षा की बात करती रही हैं, अगर वह ही सुरक्षित नहीं हैं और वह भी मुख्यमंत्री आवास के अंदर तो आप दिल्ली की हालत समझ सकते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री मुंह में दही जमा के बैठे हैं.

वीरेंद्र सचदेवा ने स्वाति मालीवाल पर कसा तंज

दिल्ली में BJP महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के समर्थन में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में मौजूद दिल्ली BJP के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री मुंह में दही जमा कर बैठे हैं. उन्होनें हाथों में चूड़िया पहनी हुई हैं. उनके सांसद संजय सिंह इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि हां, मुख्यमंत्री आवास के अंदर एक महिला के साथ अभद्रता हुई है. कितना समय चाहिए आपको कार्रवाई करवाने के लिए? क्यों पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाते अरविंद केजरीवाल?

वहीं अन्य BJP कार्यकर्ता ने कहा कि स्वाति एक महिला हैं हम भी एक महिला हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्वाति मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें : Odisha News: पोलिंग स्टेशन का पता लगाने में मदद के लिए भुवनेश्वर में ‘MO Booth’ ऐप लॉन्च

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00