Home Sports LSG का विजय रथ रोकने की तैयारी में Rajasthan Royals, टॉप बनी हुई है टीम

LSG का विजय रथ रोकने की तैयारी में Rajasthan Royals, टॉप बनी हुई है टीम

by Live Times
0 comment
Rajasthan Royals Team

IPL 2024 : राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की फॉर्म के वापसी अच्छे संकेत हैं. दूसरी तरफ कप्तान संजू सैमसन भी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और मौजूदा सीजन में वे 314 रन बना चुके हैं.

27 April, 2024

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की अंकतालिक में टॉप पर चल रही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की निगाहें जीत बरकरार रखते हुए शानिवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ उसके घरेलू मैदान पर होने वाले मैच में जीत हासिल कर मेजबान टीम के विजय रथ को थामने पर टिकी हैं.

RR ने इस सीजन में बिखेरा अपना जलवा

पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में दिख रही है. आरआर ने अब तक खेले गए 8 मैचों में से 7 में जीत हासिल कर अपनी ताकत का एहसास कराया है. ऐसे में अब एलएसजी के लिए उसे हराना मुश्किल चुनौती साबित हो सकता है. वहीं राजस्थान अपनी जीत को बरकरार रखने के लिए एलएसजी को हराने के लिए मैदान पर उतरेगी.

शानदार फॉर्म में दिखे यशस्वी और संजू

वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की फॉर्म के वापसी अच्छे संकेत हैं. दूसरी तरफ कप्तान संजू सैमसन भी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और मौजूदा सीजन में वे 314 रन बना चुके हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अभी तक आईपीएल सीजन में दमदार प्रदर्शन किया है. टीम ने अब तक खेले गए आठ मुकाबलों में से पांच में जीत हासिल कर पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर मौजूद है.

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने की जमकर नेट प्रैक्टिस

दोनों टीमों ने शनिवार को होने वाले मुकाबले से पहले लखनऊ के इकाना स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में ट्रेनिंग की. एलएसजी के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स खिलाड़ियों को कैचिंग प्रैक्टिस कराते दिखे जबकि गेंदबाज अपनी गेंदों को सटीक अंदाज में फेंकने की कोशिश में जुटे दिखे. एलएसजी को इस बात से राहत मिली होगी कि उसके युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने नेट प्रैक्टिस में गेंदबाजी शुरू कर दी है. मयंक पेट के निचले हिस्से में चोट की वजह से लगभग तीन हफ्ते से मैदान से दूर थे. हालांकि शनिवार को होने वाले मुकाबले में एलएसजी के मुकाबले आरआर को फेवरिट माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- IPL 2024 के बीच Jasprit Bumrah ने की नई पारी की शुरुआत, जानकरी मिलने के बाद फैंस भी हुए हैरान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00