Home Cultural शादी की रस्में पूरी करने से पहले एग्जाम देने पहुंचीं दुल्हन, महिला बोली- मेरे पति की वजह से मैं यहां पर आ पाई

शादी की रस्में पूरी करने से पहले एग्जाम देने पहुंचीं दुल्हन, महिला बोली- मेरे पति की वजह से मैं यहां पर आ पाई

by Live Times
0 comment
gujarat morbi dulhan exam

Gujarat News : खुशाली ने कहा कि आज मेरा एम. कॉम सेमेस्टर चार का एग्जाम है और मेरी आज शादी भी है. उन्होंने कहा कि आज मैं इधर आई हूं क्योंकि मेरे पति चाहते थे कि मैं पेपर दूं.

27 April, 2024

Gujarat News : गुजरात के मोरबी जिले में रहने वाली खुशाली नाम की दुल्हन को अपनी शादी की रस्मों के बीच एम. कॉम की परीक्षा देने के लिए एग्जाम हॉल पहुंची. इसी बीच उनके लिए यह फैसला करना मुश्किल हो रहा था कि वह पहले शादी की रश्में निभाए या फिर अपनी एम कॉम की फर्स्ट सेकेंड ईयर की परीक्षा दें.

शादी वाले दिन परीक्षा देने पहुंची दुल्हन

देश के कई हिस्सों से खबर सामने रहती है कि किसी लड़की ने शादी से अगले ही दिन परीक्षा देने एग्जाम सेंटर पहुंची तो कोई शादी वाले दिन ही परीक्षा देने के लिए कॉलेज पहुंच गईं. वहीं शादी की रश्मों के बीच मोरबी की रहने वाली युवती अपना एग्जाम देने लिए परीक्षा केंद्र पहुंची है, जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है.

मेरे पति की वजह से मैं पेपर देने आई : खुशाली

दुल्हन खुशाली ने कहा कि आज मेरा एम. कॉम सेमेस्टर चार का एग्जाम है और मेरी आज शादी भी है. उन्होंने कहा कि आज मैं इधर आई हूं क्योंकि मेरे पति चाहते थे कि मैं पेपर दूं. मेरे पति ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. मुझे बहुत समझाया कि तुम्हें एग्जाम देना बहुत जरूरी है. केवल मेरे पति की वजह से ही आज मैं शादी के दिन यहां हूं. औरतों के लिए तो कुछ नहीं पर पेरेंट्स के लिए संदेश देना जरूर चाहुंगी लड़का हो या लड़की जो कुछ भी करना चाहता है उसको करने दीजिए.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हुआ Stairs National Youth Games का आयोजन, 15 राज्यों के 5000 से ज्यादा खिलाड़ी ले रहे हैं हिस्सा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00