Home National Delhi Baby Care Center: विवेक विहार के बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 12 नवजात को किया रेस्क्यू

Delhi Baby Care Center: विवेक विहार के बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 12 नवजात को किया रेस्क्यू

by Live Times
0 comment
Delhi Baby Care Centre Fire breaks Baby Care Center Vivek Vihar

Delhi Baby Care Center:देश की राजधानी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में बेबी केयर हॉस्पिटल में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. इस हादसे में कुल 7 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

25 May, 2024

Delhi Baby Care Center: दिल्ली के विवेक विहार इलाके में एक बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लगने से 7 नवजात बच्चों की मौत हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि आग शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे लगी थी, देखते ही देखते आग की लपटें बाहर तक निकलने लगी. इसके बाद मौक पर फायर स्टेशनों से आग बुझाने के लिए 9 गांड़िया पहुंची. आग लगने की वजह अब तक सामने नहीं आई है. घटनास्थल पर पहुंचे फायर कर्मियों ने बच्चों को सुरक्षित निकालना शुरू किया, जिसमें 12 नवजात बच्चों को रेस्क्यू किया गया.

Delhi Baby Care Center: रेस्क्यू किए गए 12 बच्चें

दिल्ली के विवेक विहार में आईआईटी ब्लॉक बी (IIT Block B) के पास एक शिशु देखभाल केंद्र में आग लगने पर डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग (DFS Chief Atul Garg) ने कहा कि कुल 9 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं. बचाव अभियान जारी है और अब तक 12 नवजात शिशुओं को बचाया जा चुका है.

Delhi Baby Care Center: 5 बच्चों का इलाज चल रहा

जानकारी के लिए बता दें कि कल रात आग हादसे में फायर विभाग की टीम ने 12 बच्चों को रेस्क्यू किया था. साथ ही सभी बच्चों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया. इसके बाद चल रहे इलाज के दौरान 7 बच्चों की मौत हो गई. वहीं 5 बच्चों का इलाज अभी जारी है. फायर डायरेक्टर ने बताया कि 120 स्क्वायर यार्ड में बने एडवांस केयर हॉस्पिटल बेबी केयर सेंटर में देर रात आग लगी थी, जिसमें लगभग 16 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था.

यह भी पढ़ें : Rajkot Gaming Zone Fire Incident : कांग्रेस नेता परेश धनानी ने पुराने हादसों का जिक्र कर सरकार को घेरा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00