Home Entertainment Ranbir Kapoor पत्नी आलिया संग पहुंचे डिनर करने, Hrithik Roshan भी आए गर्लफ्रेंड के साथ नजर

Ranbir Kapoor पत्नी आलिया संग पहुंचे डिनर करने, Hrithik Roshan भी आए गर्लफ्रेंड के साथ नजर

by Preeti Pal
0 comment
alia

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड सेलिब्रिटी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में देखा गया. साथ ही ऋतिक रोशन भी अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखाई दिए.

29 April, 2024

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से एक्टर की तस्वीर भी लीक हुईं जिनमें वो ‘भगवान राम’ के रूप में दिखाई दिए. इस बीच रणबीर कपूर को पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. रणबीर मैचिंग डेनिम जींस और शूज के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखे. वहीं, आलिया भट्ट भी व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

जूनियर NTR भी दिखे संग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा करण जौहर भी उनके साथ दिखाई दिए. इस दौरान ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आए. साथ में जूनियर NTR को भी ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग डेनिम में स्पॉट किया गया. आपको बता दें कि जूनियर NTR जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) में एक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था जो ब्लॉक बस्टर रहा. वहीं ‘वॉर 2’ अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

रणबीर कपूर की फिल्में

वहीं रणबीर कपूर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सई पल्लवी ‘माता सीता’ का किरदार निभा रही हैं. वहीं, लारा दत्ता ‘कैकयी’ और सनी देओल ‘हनुमान जी’ के रोल में दिखाई देंगे. ये फिल्म 3 पार्ट्स में रिलीज होगी. पहला पार्ट अगले साल दिवाली के मौके पर जारी किया जाएगा. वहीं, बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ पर काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Arijit Singh ने भरी महफिल में क्यों मांगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से माफी? जानें वजह

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00