Home Entertainment ‘फाइटर’ एक्टर Akshay Oberoi की प्राथमिकता है फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करना

‘फाइटर’ एक्टर Akshay Oberoi की प्राथमिकता है फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करना

by Pooja Attri
0 comment
akshay

Akshay Oberoi Movies: एक्टर अक्षय ओबेरॉय हर दिन अपने टेलैंट को और निखारना चाहते हैं. ‘गुड़गांव’, ‘थार’, ‘कालाकांडी’ और हाल ही में ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ जैसी सहायक फिल्मों में नजर आए. आइए जानते हैं अपनी फिल्मों को लेकर उनका नजरिया कैसा है.

28 April, 2024

Akshay Oberoi Interview: एक्टर अक्षय ओबेरॉय का कहना है कि अपने करियर के प्रति उनका नजरिया बहुत सीधा है. वे हर दिन अपने टेलैंट को और निखारना चाहते हैं. ‘गुड़गांव’, ‘थार’, ‘कालाकांडी’ और हाल ही में ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ जैसी सहायक फिल्मों में नजर आए. अक्षय ओबेरॉय को कभी भी पार्टियों या एयरपोर्ट पर देखा नहीं किया गया है. हालही में एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी प्राथमिकता बेहद प्रदर्शन करना और अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम करना है.

एक्टर अक्षय ओबेरॉय

अभिनेता के अनुसार, ‘मेरा पूरा नजरिया यही रहा है, मैं हर दिन बेहतर होना चाहता हूं और अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहता हूं. मैंने इसे अपने लिए बहुत सिंपल रखा है, और इससे आगे कुछ भी करने की कोशिश नहीं की है. मैं वो शख्स नहीं हूं जो पैप (वीडियो) में दिखता है, या हवाई अड्डे पर नए लुक के साथ दिखता है, मेरी प्राथमिकता वो कभी नहीं थी.’

एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने आगे कहा कि उन्हें ‘फाइटर’ जैसी फिल्म का लंबे समय से इंतजार था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी थे. यह फिल्म जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने आगे बताया, फिल्म ‘फाइटर’ बहुत सारे काम के बाद बनी, जिसे ज्यादादर लोगों ने नहीं देखा. ‘फाइटर’ जैसी फिल्म बनाने में मुझे एक दशक से अधिक का समय लगा, जिसे दुनिया देखती है.’

अगली फिल्म

फिल्म के सीज़न टू “द ब्रोकन न्यूज” में अक्षय ओबेरॉय के साथ इंद्रनील सेनगुप्ता और किरण कुमार भी नजर आएंगे. इसका प्रीमियर तीन मई को ZEE-5 पर होगा.

यह भी पढ़ें: Feroz Khan की फिल्मों का म्यूजिक होता था जरा हटके, ना हो यकीन तो सुनें ये 5 सुपरहिट गाने

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00