Home Life Style Styling Tips: हर Occasion के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt के ये 5 शरारा सूट

Styling Tips: हर Occasion के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt के ये 5 शरारा सूट

by Pooja Attri
0 comment
alia

Alia bhatt sharara: आलिया भट्ट की फैशन सेंस उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक बनाती है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कुर्ता सेट पहनती है या साड़ी, वह इसे पूरी तरह से स्टाइल करना पसंद करती हैं. आइए देखें आलिया के खूबसूरत शरारा सूट.

27 April, 2024

Alia bhatt inspired sharara suits: आलिया भट्ट के ट्रेडिशनल आउटफिट्स उन्हें भीड़ से अलग बनाते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कुर्ता सेट पहनती है या साड़ी, वह इसे पूरी तरह से स्टाइल करना पसंद करती हैं. अगर आप उन लोगों में से हैं जो आलिया भट्ट के फैशन को करीब से फॉलो करते हैं तो आपको उनका शरारा कलेक्शन पसंद आएगा. आइए देखें आलिया के खूबसूरत शरारा सूट.

गोल्डन कढ़ाई वाला शरारा सूट

हाल ही में एक इवेंट में आलिया भट्ट को हैवी कढ़ाई वाले गोल्डन शरारा सूट में देखा गया. कुर्ते में भारी कढ़ाई और स्लीवलेस लुक है. शरारा नेट मटेरियल का था और इसके बेस पर कढ़ाई थी. उन्होंने अपनी लुक को मैचिंग दुपट्टे के साथ पूरा किया है. इस लुक को आप वेडिंग फंक्शन के लिए इंस्पिरेशन के तौर पर ले सकती हैं.

फ्लोरल शरारा सूट

अगर आप उन लोगों में से हैं जो फैशन के मामले में सादगी पसंद करती हैं, तो आप आलिया भट्ट के शरारा सूट लुक से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. उनका शरारा सूट सफेद कलर का था जो फ्लोरल प्रिंट का था. उन्होंने अपने लुक को सिंपल सफेद दुपट्टे से कंप्लीट किया है, जिसका बॉर्डर एक जैसा है.

पिंक शरारा सूट

अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट ने पिंक शरारा सूट पहना था जिसमें कुर्ता और गोल्डन बॉर्डर पर एक ज्यामितीय डिजाइन है. उन्होंने अपने लुक को सॉलिड पिंक शरारा और मैचिंग दुपट्टे के साथ मैच किया है, जिसमें गोल्डन बॉर्डर है. आलिया ने अपने लुक को गोल्डन इयररिंग्स और बिंदी से पूरा किया.

नेट शरारा सूट

हाल ही में एक फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने व्हाइट नेट शरारा लुक कैरी किया. उन्होंने नेट शरारा और दुपट्टे के साथ स्लीवलेस कुर्ता चुना है. सफेद शरारा सूट में अलग-अलग जगहों पर हैवी कढ़ाई की गई है. अगर आप उन लोगों में से हैं जो दिन के शादी फक्शंस के लिए सिंपल लुक चाहती हैं तो आप इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने ऑक्सीडाइज़्ड झुमके के साथ लुक को मैच किया है.

कढ़ाई वाला शरारा सूट

अगर आप किसी शादी समारोह में शरारा सूट लुक कैरी करने का प्लान कर रही हैं तो आप आलिया भट्ट के कढ़ाई वाले शरारा लुक से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने यह पेस्टल शरारा कुर्ता सेट चुना है, जिसमें कॉलर वाला छोटा कुर्ता हैली कढ़ाई वाला शरारा है. उन्होंने अपने लुक को नेट के दुपट्टे से मैच किया है.

यह भी पढ़ें: Mira Rajput की खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00