Home Entertainment Ramayan से लीक हुईं ‘राम-सीता’ की तस्वीरें, रणबीर कपूर और सई पल्लवी का लुक हुआ वायरल

Ramayan से लीक हुईं ‘राम-सीता’ की तस्वीरें, रणबीर कपूर और सई पल्लवी का लुक हुआ वायरल

by Preeti Pal
0 comment

Ranbir Kapoor And Sai Pallavi: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. अब फिल्म के सेट से ‘भगवान राम’ बने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ‘सीता मां’ के किरदार में सई पल्लवी की तस्वीरें लीक हो गई हैं.

27 April, 2024

Ranbir Kapoor And Sai Pallavi Leak Photo: नितेश तुवारी की मचअवेटिड फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) के सेट से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सई पल्लई (Sai Pallavi) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं. रणबीर कपूर फिल्म में ‘भगवान राम’ की भूमिका निभा रहे हैं और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सई पल्लवी ‘माता सीता’ का. ‘रामायण’ के सेट से रणबीर और सई की एक्सक्लुसिव तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

भगवान राम के किरदार में रणबीर

​’रामायण’ (Ramayan) के सेट से वायरल हो रहीं तस्वीरों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भगवान राम का रूप अपनाया हुआ है जिसमें वो काफी जच रहे हैं. उनका ये रूप देखकर लोगों को रामानंद सागर की रामायण के अरुण गोविल याद आ जाएंगे. वहीं, सई पल्लवी (Sai Pallavi) भी माता सीता के लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं. रणबीर और सई की जोड़ी राम-सीता के रोल में काफी अच्छी लग रही है.

रामायण रिलीज डेट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सई पल्लवी (Sai Pallavi) के अलावा फिल्म में अरुण गोविल (Arun Govil) भी हैं. नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में अरुण राजा दशरथ का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल (Sunny Deol) ‘हनुमान जी’ का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं लारा दत्ता (Lara Dutta) ‘कैकयी’ बनती दिखेंगीं. साथ ही शीबा चड्ढा ‘मंथरा’ का रोल कर रही हैं. इन सबके अलावा फैन्स साउथ सुपरस्टार यश (Yash) को ‘रावण’ के किरदार में देखेंगे. नितेश तिवारी की ‘रामायण’ तीन भागों में रिलीज होगी. पहला पार्ट अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगा.

यह भी पढ़ेंः Cannes Film Festival में होगा 48 साल पुरानी स्मिता पाटिल की फिल्म का प्रीमियर, क्यों खुश हैं अमिताभ बच्चन?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00