Home Regional सीएम योगी ने किया 1,100 अन्नपूर्णा भवनों का लोकार्पण

सीएम योगी ने किया 1,100 अन्नपूर्णा भवनों का लोकार्पण

सुशासन का यही मॉडल 'रामराज्य' है”- सीएम

by Farha Siddiqui
0 comment
cm yogi on annapurna

02 March 2024

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में 1,100 अन्नपूर्णा भवनों का लोकार्पण किया। इसके साथ ही सीएम योगी ने 79,000 उचित दर दुकानों पर ई-वेइंग स्केल लिंक्ड ई-पॉस मशीनों के जरिए खाद्यान्न वितरण का शुभारंभ भी किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के संकल्प के अनुसार आज प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का फायदा हर गरीब को मिल रहा है।

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि “जब सरकार संवेदनशील होती है तो आपको सुरक्षा देती है, सरकार आपकी समृद्धि के द्वार भी खोलती है और सरकार आपको गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उपलब्ध कराने का काम भी करती है। जहां पर शासन की सुविधा का लाभ बिना भेदभाव के हर नागरिक तक पहुंच सके, वही सुशासन है। सुशासन का यही मॉडल ‘रामराज्य’ है”।

ये जो परिवर्तन हम सबको देखने को मिल रहा है वो 2014 से पहले असंभव था। गरीब को राशन मिल पाना मुश्किल था लेकिन 2014 के बाद जो परिवर्तन देखने को मिला, बिना भेदभाव के शासन की योजना का लाभ हर गरीब को मिला, यही सुशासन है, और सुशासन का यही मॉडल रामराज्य है।”

सीएम ने कहा कि सभी 80 हजार राशन कोटे की दुकानों में हुए रिफार्म का लाभ 15 करोड़ लोगों को प्रदेश के अंदर मिला है। उससे राज्य में भुखमरी की समस्या का समाधान हुआ है।

इस मौके पर सीएम ने कहा नवनिर्मित 1,100 अन्नपूर्णा भवनों और 79,000 दुकानों के लाभार्थियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं!

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00