Home National Uttar Pradesh: शाहजहांपुर में ट्रक पलटने से हुई 11 श्रद्धालुओं की मौत, राष्ट्रपति मुर्मु ने व्यक्त किया दुख

Uttar Pradesh: शाहजहांपुर में ट्रक पलटने से हुई 11 श्रद्धालुओं की मौत, राष्ट्रपति मुर्मु ने व्यक्त किया दुख

by Pooja Attri
0 comment
accident

Bus Accident: शाहजहांपुर में पूर्णागिरि मंदिर जा रहे कम से कम 11 श्रद्धालुओं की उस समय मौत हो गई जब एक बजरी ले जा रहा एक डंपर ट्रक नियंत्रण खो बैठा और वाहन पर पलट गया.

26 May, 2024

Shahjahanpur UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्णागिरि मंदिर जा रहे कम से कम 11 श्रद्धालुओं की उस समय मौत हो गई जब एक डंपर ट्रक उनकी बस पर पलट गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना शनिवार रात खुटार पुलिस थाने के तहत हजियापुर में हुई जब बस मंदिर के रास्ते में सड़क किनारे एक रेस्तरां में रुकी थी. उन्होंने बताया कि जैसे ही सीतापुर के श्रद्धालु बस के अंदर इंतजार कर रहे थे, बजरी ले जा रहा एक डंपर ट्रक नियंत्रण खो बैठा और वाहन पर पलट गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और जिला प्रशासन को घायलों का इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने व्यक्त किया दुख

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने रविवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को कहा कि उत्तराखंड के पूर्णागिरि मंदिर जा रहे कम से कम 11 श्रद्धालुओं की उस समय मौत हो गई जब एक डंपर ट्रक उनकी बस पर पलट गया.

श्रद्धालु बस के अंदर कर रहे थे इंतजार

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात खुटार क्षेत्र के हजियापुर में हुई, जहां बस मंदिर जाते समय सड़क किनारे एक रेस्तरां में रुकी थी. उन्होंने बताया कि जैसे ही सीतापुर के श्रद्धालु बस के अंदर इंतजार कर रहे थे, बजरी ले जा रहा एक डंपर ट्रक नियंत्रण खो बैठा और बस पर पलट गया. राष्ट्रपति ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ‘उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत की खबर बहुत दुखद है. मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

यह भी पढ़ें: Delhi Baby Care Center: विवेक विहार के बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 12 नवजात का किया रेस्क्यू

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00