Home Entertainment Diljit Dosanjh ने रचा इतिहास, बने भारत के बाहर सबसे बड़ा शो करने वाले सिंगर

Diljit Dosanjh ने रचा इतिहास, बने भारत के बाहर सबसे बड़ा शो करने वाले सिंगर

by Preeti Pal
0 comment
diljit

Diljit Dosanjh: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भारत के बाहर अब तक का सबसे बड़ा पंजाबी शो करके इतिहास रच दिया है.

29 April, 2024

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ एक शानदार एक्टर भी हैं. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में दिलजीत की फैन फॉलोइंग है. अब उन्होंने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है. दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने भारत के बाहर अब तक का सबसे बड़ा पंजाबी शो करके इतिहास रच दिया है. उन्होंने शनिवार को कनाडा में अपने ‘दिल-लुमिनाती टूर’ की शुरुआत की.

सुपरहिट रहा दिलजीत का शो

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म किया. शनिवार रात अपने कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने ‘गोट’, ‘लवर’, ‘किन्नी किन्नी’ और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ का हिट ट्रैक ‘इश्क मिटाये’ जैसे गानों से 50 हजार से ज्यादा दर्शकों का मनोरंजन किया. दिलजीत दोसांझ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘इतिहास लिखा जा चुका है. बीसी प्लेस स्टेडियम बिक गया. दिल-लुमिनाती टूर.’

रचा इतिहास

कनाडाई मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इतिहास में ये पहली बार था कि एक पंजाबी म्यूजिक सुपरस्टार ने वैंकूवर में सुर्खियां बटोरीं. बीसी प्लेस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ‘इतिहास बन गया है. टेक अ बो, @diljitdosanjh.’ आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ अमेरिका जाने से पहले कनाडा में कैलगरी, विन्निपेग और एडमॉन्टन जाएंगे. वे 13 जुलाई को टोरंटो में अपना टूर खत्म करेंगे. वहीं, बात करें दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की, तो इस वक्त ये मूवी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं. ‘अमर सिंह चमकीला’ में ए आर रहमान का म्यूजिक फैन्स का दिल जीत रहा है.

यह भी पढ़ेंः Arijit Singh ने भरी महफिल में क्यों मांगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से माफी? जानें वजह

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00