Home Life Style Lehenga Designs: देसी लुक में दिखना है बेस्ट तो पहनें Esha Gupta जैसे स्टाइलिश लहंगे

Lehenga Designs: देसी लुक में दिखना है बेस्ट तो पहनें Esha Gupta जैसे स्टाइलिश लहंगे

by Pooja Attri
0 comment
esha

Fashion style: ईशा गुप्ता के इंस्टाग्राम पर कई ऐसे लहंगे लुक्स हैं जो समर सीजन के लिए बेस्ट हैं. अगर आप भी देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाना चाहते हैं तो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से इन्सपिरेशन ले सकते हैं. चलिए देखें उनके बेस्ट लहंगा लुक्स.

26 April, 2024

Esha gupta lehenga designs: ईशा गुप्ता इमरान हाशमी और रणदीप हुडा स्टारर जन्नत 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से एक्ट्रेस ने लगातार अपने बोल्ड आउटफिट्स से इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. ईशा गुप्ता के इंस्टाग्राम पर कई ऐसे लहंगे लुक्स हैं जो समर सीजन के लिए बेस्ट हैं. अगर आप भी देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाना चाहते हैं तो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से इन्सपिरेशन ले सकते हैं. आइए देखें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के समर सीजन लहंगे.

मल्टी कलर लहंगा

ईशा गुप्ता के कलेक्शन से यह मल्टीकलर लहंगा समर सीजन के लिए एकदम सही है. इस लहंगे के बॉर्डर पर सिल्वर वर्क किया हुआ है जिसको उन्होंने वी नेक वाली सेम पैटर्न वाली चोली के साथ कैरी किया हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्ड कलर का चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप कैरी किया है.

आइवरी कढ़ाई लहंगा

गर्मियों का फैशन हमेशा हल्के रंगों की डिमांड करता है और यह हाथी दांत की कढ़ाई वाला लहंगा सेट एक बेस्ट एक्जाम्पल है. इस चंदेरी सिल्क लहंगे में ईशा गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेशम धागे की कढ़ाई और हाथ की कढ़ाई के काम के साथ, नेट कढ़ाई वाला दुपट्टा और मैचिंग ब्लाउज लुक को पूरा करता है.

फ्लोरल प्रिंट सिल्क लहंगा

इस भीषण गर्मी में, आराम सबसे पहले आना चाहिए, और ईशा गुप्ता ने अपने कच्चे रेशम, लाल और सफेद लहंगे के साथ फ्लोरल प्रिंट के साथ इसे अपनाया है. यह सदाबहार लो वी-नेक ब्लाउज प्रिंटेड लहंगे और नेट दुपट्टे के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है, प्रिंटेड बॉर्डर के साथ यह लुक को सुंदर और सरल बनाता है.

यह भी पढ़ें: Styling Tips: पार्टी में पहनें Malaika Arora जैसी स्टाइलिश बॉडीकॉन ड्रेस, दिखेंगी हसीन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00