Home Election Purnia से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने जनता के लिए गया ऐसा भजन, लोग हो गए मगन

Purnia से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने जनता के लिए गया ऐसा भजन, लोग हो गए मगन

by Rashmi Rani
0 comment
Purnia Lok Sabha Seat

Purnia Lok Sabha Seat: निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने गुरुवार को अपने इलाके के प्रति प्रेम का इजहार करते हुए एक भजन गाया है.

25 April, 2024

Purnia Lok Sabha Seat: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है. वहीं, अब निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने गुरुवार को अपने इलाके के प्रति प्रेम का इजहार करते हुए एक भजन गाया है. उन्होंने लोकप्रिय भजन “मन भी सुंदर, तन भी सुंदर, तु सुंदरता की मुर्त, किसी और को शायद कम पर मुझे तेरी बहुत जरूरत है गया और कहा कि ये पूर्णिया के लोगों के लिए है.

दूसरी तरफ पप्पू यादव ने अपने विरोधियों के हमलों का स्वागत करते हुए कहा कि वो उनसे सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमेशा उनकी हर तरह की गालियों से और हर तरह की नफरत से हम महोब्बत को ढूंढेंगे और भगवान से प्रार्थना करेंगे कि उन्हें सद्बुद्धि दें, ताकि उनके जो रास्ते हैं वो नफरत के न हो.

दूसरे चरण में होगी वोटिंग

बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट से RJD ने विधायक बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है तो जनता दल से दो बार से लगातार जीत रहे संतोष कुशवाहा को मौका दिया गया है. वहीं, राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि पप्पू यादव ने अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में कर लिया, लेकिन टिकट में पेच फंस गया. जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया. इस सीट से फिलहाल JDU के नेता संतोष कुशवाहा सांसद हैं. पप्पू यादव 1990 के दशक में इस सीट से तीन बार जीत दर्ज कर चुके हैं. पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी.

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, ‘जेल का जवाब वोट से’ देने को कहा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00