Home Crime Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने दी शिकायत, ट्वीट कर कहा- मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, जानें- BJP को दी क्या नसीहत?

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने दी शिकायत, ट्वीट कर कहा- मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, जानें- BJP को दी क्या नसीहत?

by Live Times
0 comment
Swati Maliwal Assault Case

Swati Maliwal Statement In Assault Case: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के निजी सहायक विभव कुमार पर लगे गंभीर आरोपों के बीच गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया. इसके बाद पूछताछ की भी जानकारी सामने आ रही है.

16 May, 2024

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (AAP Rajya Sabha member Swati Maliwal) के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर लगे अभद्रता के आरोपों के बीच गुरुवार को नया मोड़ आ गया. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया. मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की 2 सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित उनके आवास पर उनका बयान दर्ज किया. गुरुवार को दिल्ली पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के आवास पर पहुंची और करीब चार घंटे वहीं रही.

इस बीच स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कहा है- ‘मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं, जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की और ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है. भगवान उन्हें भी खुश रखे. देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं.’ इसके साथ ही उन्होेंने इसी ट्वीट में BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है कि इस घटना पर राजनीति नहीं करें.

BJP नेता का दावा, सुनीता केजरीवाल ने स्वाति को पिटवाया

उधर, BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का दावा है कि स्वाति मालीवाल जी को किसी और ने नहीं बल्कि सुनीता केजरीवाल जी ने पिटवाया है. मुझे यह जानकारी आम आदमी पार्टी के बड़े सीनियर नेता ने दी है और मैं बड़ी ज़िम्मेवारी के साथ ये बता रहा हूं. अपनी धर्मपत्नी को बचाने की ख़ातिर केजरीवाल अपने निजी सहायक विभव कुमार के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. औरतों के लिए बड़ी बड़ी बातें करने वाले अरविंद केजरीवाल राजनीति के मोह में किस कदर गिर चुके हैं.

CM आवास पर हुई थी अभद्रता!

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal, former chairperson of Delhi Women’s Commission) ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. कहा जा रहा है कि स्वाति मालीवाल ने इस मामले में लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद बदसलूकी के इस मामले की दिल्ली पुलिस जांच कर रही है.

13 मई को हुई थी मारपीट की घटना

आरोप है कि 13 मई को इस तरह की जानकारी सामने आई कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के भीतर से दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल आई. इसमें कॉलर ने कहा कि मैं अभी सीएम के घर पर हूं. मुझे अपने पीए विभव कुमार से बुरी तरह पिटवाया है. इसके बाद यानी फोन कॉल के बाद स्वाति मालीवाल अगले दिन सोमवार सुबह ही सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन भी पहुंची थीं. लेकिन तब उन्होंने कोई शिकायत नहीं दी थी.

यह भी पढ़ें: क्या आपने भी ली है कोवैक्सीन तो हो जाएं सावधान, सामने आए इसके साइड इफेक्ट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00