Home Election Congress leader Jairam Ramesh का पीएम मोदी पर तंज, कहा -बौखलाए हुए हैं पीएम, ‘न्यायपत्र’ का कर रहे झूठा प्रचार

Congress leader Jairam Ramesh का पीएम मोदी पर तंज, कहा -बौखलाए हुए हैं पीएम, ‘न्यायपत्र’ का कर रहे झूठा प्रचार

by Live Times
0 comment
Congress leader Jairam Ramesh and PM Modi

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Congress General Secretary Jai Ram Ramesh ) ने केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है, कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे ‘न्यायपत्र’ का झूठा प्रचार कर रहे हैं.

25 April, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 पूरे शबाब पर है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत अन्य स्थानीय दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Congress General Secretary Jai Ram Ramesh ) ने केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है, कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे ‘न्यायपत्र’ का झूठा प्रचार कर रहे हैं. खास तौर पर उनके मुख्य प्रचारक प्रधानमंत्री बौखलाए हुए हैं और 19 अप्रैल से सारे एजेंडा को दूसरे दिशा में ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हमारे न्यायपत्र को पहले सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की.

Congress झूठ पर आधारित है प्रचार

दरअसल, बाद में कुछ ऐसी बातें उठाईं जिसका जिक्र हमारे न्यायपत्र में बिलकुल है ही नहीं. राजस्थान में, मध्य प्रदेश में और अलग-अलग राज्यों में जो उनका प्रचार हो रहा है, महाराष्ट्र में न्यायपत्र को खुब पब्लिसिटी की गई. हालांकि ये गलत पब्लिसिटी है. झूठ पर आधारित प्रचार है. पहली बार देश के प्रधानमंत्री विपक्ष के घोषणापत्र को पब्लिसिटी दे रहे हैं.

19 अप्रैल से सारे एजेंडे को दूसरे दिशा में ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने हमारे न्यायपत्र को पहले सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. बाद में कुछ ऐसी बातें उठाई जिसका जिक्र हमारे न्यायपत्र में बिलकुल नहीं है. विरासत पर पीएम के बयान का जवाब देते हुए कहा कि इस न्यायपत्र में विरासत का कोई जिक्र नहीं है. विरासत कर हमारा एजेंडा नहीं है और हकीकत है.

Congress विरासत का जिक्र नहीं किया

1985 में प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने विरासत को हटाया था और 2014-19 के बीच में अरुण जेटली, जयंत सिन्हा और BJP के समर्थकों और बुद्धिजीवियों ने विरासत की वकालत की थी. असली बात ये है कि हमने कभी विरासत का जिक्र नहीं किया है और न ही ये हमारे एजेंडे में है.

ये भी पढ़ें :- Kannauj Lok Sabha Election: केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज, कहा- कन्नौज में साइकिल पंचर करने में मजा आएगा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00