Home International Gaza War : इजराइल पर हमले के बाद तेलुगु समुदाय ने की मदद की पेशकश, 7 हजार लोग करते हैं बसेरा

Gaza War : इजराइल पर हमले के बाद तेलुगु समुदाय ने की मदद की पेशकश, 7 हजार लोग करते हैं बसेरा

by Live Times
0 comment
iran missile attack

Gaza War : इजराइल में तेलुगु एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि सोमा ने कहा कि इज़राइल में लगभग 6,000 से 7,000 तेलुगु लोग रहते हैं और सभी सुरक्षित हैं, चिंता की कोई बात नहीं है.

15 April, 2024

1 अप्रैल को सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी कांसुलेट पर इजराइल की तरफ से हमले के बाद ईरान ने जवाबा दिया है. लेकिन इस हमले में किसी को जानमाल की कोई हानि नहीं हुई है. क्योंकि इजराइल ने प्रभावी ढंग से इस हमले का जवाब दिया है और इसे नाकाम कर दिया. ईरान की तरफ से मिसाइल दागने के बाद इजराइल में रह रहे 6 से 7 हजार तेलुगु की सुरक्षा चिंता की जा रही है.

दूतावास पर कर सकते हैं संपर्क

इजराइल में तेलुगु एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि सोमा ने कहा कि इज़राइल में लगभग 6,000 से 7,000 तेलुगु लोग रहते हैं और सभी सुरक्षित हैं, चिंता की कोई बात नहीं है. हाल ही में इजराइल पहुंचे किसी भी व्यक्ति को अगर मदद चाहिए, तो वे हमसे संपर्क कर सकते हैं और भारतीय दूतावास भी 24 घंटे खुला है. यदि किसी को मदद की जरुरत है, तो वे दूतावास या हमसे संपर्क कर सकते हैं. वहीं भारत ने दोनों देशों के बीच तनाव घटाने का आह्वान किया है और कहा है कि पश्चिम एशिया में भारतीय दूतावास वहां रह रहे सभी भारतीयों के सम्पर्क में है.

इजराइल करेगा काउंटर अटैक?

ईरान ने इजराइल पर सैकड़ों मिसाइल दागीं हैं और चेतावनी दी है कि अगर इजराइल काउंटर अटैक करता है तो वह उसका भी जवाब देगा. इस पूरे मामले पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि यह बहुत चिंता की बात है. उन्होंने कहा कि अब संघर्ष काफी बढ़ सकता है. जयशंकर ने कहा कि फिलहाल हमने ईरान और इजराइल यात्रा से बचने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- Sumit Made Record: ओडिशा के सुमित ने बनाया ट्रेडमिल पर दौड़ने का रिकॉर्ड, देश को दिलाया बड़ा सम्मान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00