Home Crime Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बीच पूर्व मेदिनीपुर में मिली BJP कार्यकर्ता की लाश, परिवार ने TMC पर लगाया आरोप

Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बीच पूर्व मेदिनीपुर में मिली BJP कार्यकर्ता की लाश, परिवार ने TMC पर लगाया आरोप

by Rashmi Rani
0 comment
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को भाजपा का 18 साल का कार्यकर्ता मृत पाया गया.

26 April, 2024

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल के तीन सीटों पर दूसरे चरण में चुनाव जारी है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को भाजपा का 18 साल का कार्यकर्ता मृत पाया गया है. पुलिस ने बताया कि दीनबंधू मिद्या जिले के मयना इलाके में गोरामहल गांव में पान के पत्तों के खेत में मृत पाया गया है. दीनबंधू मिद्या के परिवार ने आरोप लगाया कि टीएमसी के नेताओं ने उसका अपहरण किया और उनकी हत्या कर दी है.जबकि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है.

मां ने टीएमसी पर लगाया आरोप

दीनबंधू मिद्या की मां हिनारानी ने सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया कि मेरा बेटा बुधवार से लापता था. हमें कुछ समय से टीएमसी के कुछ सदस्य धमकी दे रहे थे. मुझे विश्वास है कि उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या की है. पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने मिद्या की तलाश शुरू की थी और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से उसका शव बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी विधायक नसीरुद्दीन अहमद ने कहा कि भाजपा की प्रवृत्ति हर किसी चीज के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराने की है. मौत की वजह पता चलने से पहले वो हमें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, ये मूर्खतापूर्ण है.

पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर वोटिंग

बता दें कि दूसरे चरण में 13 राज्यों के 88 सीटों पर मतदान जारी है. राहुल गांधी, शशि थरूर, हेमा मालिनी, भूपेश बघेल, अरुण गोविल समेत कई दिग्गज इस चुनावी मैदान में हैं. सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया है. पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट पर दूसरे चरण में वोटिंग हो रही है. असम में, बराक घाटी में दो सीट – सिलचर और करीमगंज, पहाड़ी जिले में दीफू और ब्रह्मपुत्र घाटी में – नागांव और दारंग-उदलगुरी सीट पर वोटिंग जारी है.

यह भी पढ़ें : पत्नी की कमाई पर नजर पड़ेगी भारी, SC ने सुनाया अहम फैसला; आप भी जानें क्या है पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00