Home Crime UP Couple Suicide Case: आधी रात ऐसा क्या हुआ? पत्नी ने लगाई फांसी तो कॉन्स्टेबल ने किया सुसाइड; पुलिस जुटी जांच में

UP Couple Suicide Case: आधी रात ऐसा क्या हुआ? पत्नी ने लगाई फांसी तो कॉन्स्टेबल ने किया सुसाइड; पुलिस जुटी जांच में

by Live Times
0 comment
Wife hanged herself and constable committed suicide in Chitrakoot Uttar Pradesh

Couple Suicide Case: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी के फांसी लगा कर जान देने से आहत यूपी पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी ली. पति-पत्नी के निधन से घर पर मातम पसर गया. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रही है.

23 April, 2024

UP News: स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मयंक कुमार पटेल (35) झांसी (उत्तर प्रदेश) में राजकीय रेलवे पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था और उसने सरकारी राइफल से खुद को गोली मारी. चित्रकूट जिले में रैपुरा थाने के एसएचओ शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि सोमवार देर रात आपसी विवाद के दौरान सिपाही मयंक कुमार पटेल (35) की पत्नी कुसुम देवी (24) ने घर में फांसी लगा ली. इसके बाद मयंक इस कदर आहत हुआ कि उसने सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस यह जानने में जुटी है कि आधी रात को ऐसा क्या हुआ जो पत्नी ने फांसी लगा ली और पति ने खुद को गोली मार ली.

Couple Suicide Case पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि देवकली गांव में हुई इस घटना में दंपती के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया. उन्होंने बताया कि मयंक बिजनौर में फर्स्ट फेज के इलेक्शन में ड्यूटी करने के बाद सरकारी राइफल के साथ 21 अप्रैल को देवकली गांव लौटा था. शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Couple Suicide Case पत्नी के जान से आहत था सिपाही

उधर, इस पूरी घटना के बाबत अरुण कुमार सिंह (एसपी, चित्रकूट) का कहना है कि सोमवार और मंगलवार की मध्य रात्रि मयंक कुमार पटेल को अपनी पत्नी कुसुम देवी के फांसी लगाने की जानकारी हुई. इस बीच अचानक मयंक ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से ही खुद को गोली मार ली, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उधर, सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अब तक इस नतीजे पर नहीं पहुंची है कि आखिर उन्होंने पत्नी ने फांसी क्यों लगाई?

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर दोहराया अपना बयान, कहा – मुझे नहीं चाहिए पाकिस्तान परस्त और देशद्रोहियों का वोट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00