Home Crime Rajasthan Accident : शादी से लौट रहे लोगों के घर में पसरा मातम, राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा

Rajasthan Accident : शादी से लौट रहे लोगों के घर में पसरा मातम, राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा

by Live Times
0 comment
Rajasthan Accident

Rajasthan Accident : राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) में ओमनी वैन और कंटेनर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई है. जिसमें करीब 9 लोगों की जान चाली गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

21 April, 2024

Rajasthan Accident : राजस्थान के झालावाड़ में रविवार की सुबह ओमनी वैन और कंटेनर के टकराने से नौ लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी बताया जा रहा है. दरअसल, ये हादसा (Accident) नेशनल हाइवे 52 पर पचोला गांव में हुआ था. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

NH 52 पर हुआ हादसा

Rajasthan Accident : हादसे का शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश (MP) में एक शादी समारोह (wedding ceremony) में शामिल होकर लौट रहे थे, जिसके बाद ये हादसा हो गया. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने इसको लेकर ज्यादा सूचना दी, दरअसल पुलिस ने कहा कि हादसे में जिन लोगों की जान चली गई, वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे. फिलहाल शव कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं, जब ये लोग झालावाड़ में नेशनल हाइवे (NH 52) पर अकलेरा के पास पहुंचे, तभी ये भीषण हादसा हो गया.

घर में पसरा मातम

इस बड़ी घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. वैन और ट्रक-ट्रॉली की टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की तस्वीरों से अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि घटना कितनी भयानक थी. जब आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत दौड़कर मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जब तक पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम कुछ देर में घटनास्थल पर पहुंच गई और जानकारी ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की, इसके साथ पुलिस आगे की जांच में भी जुटी है.

यहां भी पढ़ें – Kunwar Sarvesh Kumar Death: मुरादाबाद लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी का निधन, क्या दोबारा होंगे चुनाव?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00