Home Crime कर्नाटक में छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी बोले- इसमें ‘लव जिहाद’ का भी एंगल

कर्नाटक में छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी बोले- इसमें ‘लव जिहाद’ का भी एंगल

by Live Times
0 comment
Hubballi collage murder case

Hubballi Murder : प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में कोई भी कानून सुव्यवस्था नहीं है. साथ ही तुष्टीकरण के कारण खास कम्युनिटी को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है.

19 April, 2024

Hubballi Murder : कर्नाटक के हुबली जिले में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया. जहां एक युवक ने एक छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी ने छात्रा पर चाकू से 7 बार हमला किया था. इस पूरे मामले में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि ये बहुत बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मुझे लगता है इसमें लव जिहाद का भी एंगल है. एक लड़की के पीछे पड़ा हुआ आरोपी पहले लव की मांग की और जब छात्रा ने इन्कार किया तो मर्डर कर दिया.

खास कम्युनिटी को स्पेशल ट्रीटमेंट : प्रह्लाद जोशी

प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में कोई भी कानून सुव्यवस्था नहीं है. साथ ही तुष्टीकरण के कारण खास कम्युनिटी को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार जहां रहता है, वहां कभी भी लॉ एंड ऑर्डर ठीक नहीं रहता है. वहीं इस घटना के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध और प्रदर्शन किया है.

मृतका छात्रा कांग्रेस पार्षद की लड़की

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को बीवीबी कॉलेज परिसर में कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा (23 साल) की उसके परिचित ने चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने कथित तौर पर उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था. पुलिस ने कहा कि निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा, एमसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. वह उसके साथ आरोपित 23 साल का फैयाज एमसीए में पढ़ता था, लेकिन उसने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी. दोनों बीसीए में साथ में बैचमेट रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है.

कैंपस में घुसकर छात्रा को मारे चाकू

पुलिस के मुताबिक, फैयाज चाकू लेकर कॉलेज कैंपस के अंदर गया और नेहा पर पांच-छह वार किए. हमले के दौरान उसे भी चोटें आईं और उसे पीड़िता के साथ अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में नेहा को मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabah Election 2024 LIVE Updates: सपा ने EC को दी मुजफ्फरनगर में बूथ कैप्चरिंग की शिकायत, बंगाल में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष घायल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00