Home National Lalu Yadav ने क्यों कहा- अगस्त में गिर जाएगी मोदी सरकार? कार्यकर्ताओं को किया बड़ा इशारा

Lalu Yadav ने क्यों कहा- अगस्त में गिर जाएगी मोदी सरकार? कार्यकर्ताओं को किया बड़ा इशारा

by Live Times
0 comment
lalu prasad yadav

Lalu Yadav: राजद अध्यक्ष लालू यादव ने शुक्रवार को बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार कमजोर है. अगले महीने की शुरुआत में सरकार गिर सकती है.

05 July, 2024

Lalu Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का 28वां स्थापना दिवस शुक्रवार को मनाया गया. इसके लिए बिहार की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान राजद अध्यक्ष लालू यादव ने बड़ा दावा किया. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि इस बार मोदी सरकार बहुत कमजोर है. मोदी सरकार अगले महीने अगस्त में गिर जाएगी. बता दें कि, लालू यादव के अलावा तेजस्वी यादव और पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए.

हमने विचारधारा से समझौता नहीं किया- लालू यादव

28वें स्थापना दिवस के मौके पर लालू यादव ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से ऐसी स्थिति के लिए तैयार रहने को कहा. साथ ही उन्होंने दावा किया कि जल्द चुनाव होंगे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हाल के लोकसभा चुनावों में राजद ने 5 साल पहले की तुलना में अपनी सीटों की संख्या और वोट शेयर में काफी सुधार किया है. हम काफी समय से बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी भी रहे हैं. हमने कभी भी विचारधारा से समझौता नहीं किया है.

4 जून को बनी है मोदी सरकार

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को जारी हुए थे. इस बार के चुनाव में NDA ने फिर से सरकार बनाने के लिए बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन 400 पार के नारे को बीजेपी सच नहीं कर सकी. BJP को इस चुनाव में 240 सीटें ही मिली. सत्तारूढ़ NDA ने 291 तो विपक्षी इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें अपने नाम की. ऐसे में विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है.

यह भी पढ़ें: फिर से चर्चा में आया समलैंगिक विवाह का मुद्दा, कानूनी मान्यता देने से इन्कार करने वाले फैसले पर SC फिर से करेगा विचार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00