Home Entertainment Salman Khan: सोमी अली और राखी सावंत का लॉरेंस विश्नोई को डॉयरेक्ट मैसेज, जानें क्या कहा ?

Salman Khan: सोमी अली और राखी सावंत का लॉरेंस विश्नोई को डॉयरेक्ट मैसेज, जानें क्या कहा ?

by J P Yadav
0 comment
Salman Khan: सोमी अली और राखी सावंत का लॉरेंस विश्नोई को डॉयरेक्ट मैसेज, जानें क्या कहा ?

Salman Khan Firing Case: इन दिनों सलमान खान के साथ-साथ लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम की भी काफी चर्चा हो रही है.

Salman Khan Firing Case : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पीछे पड़ा हुआ है. कुछ महीने पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. पिछले दिनों सलमान खान के करीबी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के नेता की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अब उनकी X गर्लफ्रेंड सोमी अली और राखी सांवत ने लॉरेंस बिश्नोई को मैसेज दिया है.

दरअसल, कुछ महीने पहले सलमान खान के घर के बाहर खुले आम फायरिंग कराने में लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में आया था. वैसे भी सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग और उन्हें मिलने वाली धमकियों के बाद अभिनेता और उनके फैन्स काफी चिंता में हैं. वहीं, 12 अक्टूबर की रात NCP नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश रचने में भी लॉरेंस का ही नाम सामने आया है. इस हत्या के बाद से सलमान खान की सिक्युरिटी भी बढ़ा दी गई है. बताया जा रहा है कि सलमान खान से नजदीकियों की वजह से बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है.

इस मामले में अब फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi sawant) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, जो सलमान खान को अपना भाई कहती हैं. इसके साथ ही एक जमाने में सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकीं सोमी अली (Somy Ali) ने भी अब लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

राखी सावंत का क्या कहना है?

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैमरे के सामने रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत आंखों में आंसू लिए कहती हैं- ‘मत करो ना मेरे भाई के साथ मत करो. प्लीज मैं हाथ जोड़ती हूं, बिश्नोई गिरोह, आपसे मिन्नतें करती हूं. आप लोगों से निवेदन करती हूं. मेरा भाई लीजेंड है और उन्होंने बहुत सारे लोगों का घर बचाया है. बहुत गरीब लोगों का भला किया है. मैं हाथ जोड़ती हूं, क्या मिलेगा आप लोगों को? कितने घर चलते हैं उनकी वजह से, उनके एनजीओ की वजह से.’

हाथ जोड़ कहा- प्लीज!

राखी सावंत अपने वीडियो में आगे कहा- ‘मेरे भाई फिल्मों में आते हैं कमाते हैं गरीबों के लिए, मुझ जैसे गरीबों के लिए, मेरी मां के लिए उन्होंने इतना किया है. मेरी मां का ऑपरेशन करवाया, करोड़ों लोगों का ऑपरेशन करवाते हैं. वह पूरे साल लोगों की मदद करते हैं, सलमान खान मेरे भाई हैं मैं उनकी बहन हूं, मत करो ना ऐसा प्लीज’. आपको बताते चलें कि राखी सावंत सलमान खान को काफी सम्मान देती हैं. वह उन्हें अपना बड़ा भाई कहती हैं. राखी ने कई बार जिक्र किया है कि उनकी मां के कैंसर के इलाज में सलमान ने काफी मदद की थी.

सोमी अली ने क्या पोस्ट किया?

वहीं, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम एक पोस्ट लिखा. लॉरेंस को भाई बोलते हुए सोमी लिखती हैं कि वो उनके साथ जूम कॉल पर बात करना चाहती हैं .सोमी का कहना है कि राजस्थान के मंदिर जाकर पूजा भी करना चाहती हैं. इसके अलावा सोमी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है. सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. उनको मेरा नमस्ते, लॉरेंस भाई, मैंने सुना है कि आप जेल में जूम कॉल्स करते हैं तो मुझे भी आपसे कुछ बात करनी है. प्लीज मुझे भी बताइए कि ये कॉल कैसे हो सकता है?’

यह भी पढ़ें : Sanjay Leela Bhansali की वो फिल्म जिसे अजय देवगन ने किया रिजेक्ट, बाक्स ऑफिस पर कमाए थे 500 करोड़

सोमी अली का पोस्ट

सोमी आगे लिखती हैं कि पूरी दुनिया में उनकी सबसे पंसद की जगह है राजस्थान. मैं आपके मंदिर आना चाहती हूं, पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बाते हो जाएं, आप अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा अहसान होगा. आपको बता दें कि सोमी अली ने सलमान पर मारपीट और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: आखिर कौन हैं मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली Nikita Porwal? मचा चुकी हैं एक्टिंग की दुनिया में धमाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00