Home Top 3 News Rohit Sharma on MI Captaincy : MI की कप्तानी से हटाए जाने पर भड़के रोहित शर्मा के फैन्स, हिटमैन ने दी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma on MI Captaincy : MI की कप्तानी से हटाए जाने पर भड़के रोहित शर्मा के फैन्स, हिटमैन ने दी प्रतिक्रिया

by Live Times
0 comment
Rohit Sharma on MI Captaincy

Rohit Sharma on MI Captaincy : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने IPL 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनसे जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबकुछ आपके हिसाब से नहीं होता है.

03 May, 2024

Rohit Sharma on MI Captaincy : Indian Premier League 2024 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैच में काफी समय से कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं. इस दौरान IPL टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी गंवाने और हार्दिक पांड्या को सौंपे जाने पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हर चीज आपके पक्ष में नहीं होती. हार्दिक को अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का उप कप्तान बनाया गया है.

नाराज हुए फैन्स

करोड़ों क्रिकेट फैन के मंपसंद क्रिकेटरों में से एक रोहित को कप्तानी से हटाए जाने से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैन काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने कई मैचों के दौरान नए कप्तान हार्दिक पांड्या की हूटिंग भी की थी. रोहित शर्मा ने कहा कि ये सब जिंदगी का हिस्सा है और हर चीज आपके हिसाब से नहीं होती. यह एक शानदार अनुभव रहा. उन्होंने मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने को बेहतरीन अनुभव बताया. रोहित ने भारतीय टीम के लिए महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली के अलावा फ्रेंचाइजी क्रिकेट में एडम गिलक्रिस्ट, हरभजन सिंह और रिकी पोंटिंग की अगुवाई में खेला है.

हिटमैन की शानदार पारी

37 साल के रोहित शर्मा IPL के पिछले तीन सीजन के दौरान ज्यादा रन नहीं बटोर पाए. हालांकि मौजूदा सीजन में उनका बिल्कुल अलग अंदाज दिख रहा है. रोहित ने IPL 2024 की 10 पारियों में अब तक 314 रन बनाए हैं. साथ ही रोहित शर्मा ने कहा कि जो कुछ भी होता है आप उसी के मुताबिक चलते हो और फिर कोशिश करते हो कि एक खिलाड़ी के रूप में आपसे क्या उम्मीज की जा रही है. मैंने पिछले एक महीने में ऐसा करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें : IPL इतिहास की वह तीन पारियां जो बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने में असफल रही, उसमें जायसवाल-पराग की जोड़ी भी हुई शामिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00