Home Top News2 क्या बॉलिंग करते नजर आएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा? वर्ल्ड क्रिकेट को चौंका सकती है टीम इंडिया की रणनीति

क्या बॉलिंग करते नजर आएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा? वर्ल्ड क्रिकेट को चौंका सकती है टीम इंडिया की रणनीति

by Live Times
0 comment
क्या बॉलिंग करते नजर आएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा? वर्ल्ड क्रिकेट को चौंका सकती है टीम इंडिया की रणनीति

Team India: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले ने कहा कि हम अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का मौका देंगे.

03 August, 2024

Team India: अगर आप क्रिकेट के दर्शक हैं तो यह खबर आपके लिए है. टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले (Sairaj Bahutule) ने कहा है कि हम अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का मौका देंगे. उनके इस संकेत से विरोधी टीमों को बड़ा झटका लगेगा.

पहले वनडे में शुभमन गिल ने की गेंदबाजी

गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले (Sairaj Bahutule) ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाज अच्छे बॉलर भी हैं. उनकी प्राथमिकता बैटिंग है, इसलिए वह बॉलिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं. उनके पास बॉलिंग का भी हुनर है. हमें उनके इस कला का फायदा उठाना चाहिए. बता दें कि शुक्रवार को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में दर्शक उस वक्त हैरान रह गए जब मैदान पर गेंदबाजी करने शुभमन गिल (Shubman Gill) आए. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनसे केवल एक ओवर ही डलवाया. वहीं, पिछले दिनों खेले गए श्रीलंका के खिलाफ आखिरी T20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी गेंदबाजी की थी. उन्होंने 2 विकेट भी झटके थे. रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने भी गेंदबाजी की थी.

श्रीलंका ने भी अपनाई यही रणनीति

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी साईराज बहुतुले ने कहा कि बल्लेबाज से गेंदबाजी कराने की रणनीति श्रीलंका टीम ने भी अपनाई है. श्रीलंका कप्तान चरित असलांका (Charith Asalanka) ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में कमाल की गेंदबाजी की थी. उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से लगातार 2 गेंदों पर शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह के विकेट लेकर टीम इंडिया को उस वक्त संकट में डाल दिया था.

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri ने रोहित शर्मा को बताया MS धोनी के बराबर, कहा- विस्फोटक बल्लेबाजी इनको बनाती है सबसे अलग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00