Home Top News2 Anurag Thakur ने पूछी राहुल की जाति, भड़क गए यूपी के दो लड़के, BJP सांसद को सुना दी खरी-खरी

Anurag Thakur ने पूछी राहुल की जाति, भड़क गए यूपी के दो लड़के, BJP सांसद को सुना दी खरी-खरी

by Divyansh Sharma
0 comment
Anurag Thakur ने पूछी राहुल की जाति, भड़क गए यूपी के दो लड़के, BJP सांसद को सुना दी खरी खरी

Parliament Monsoon Session: अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी बड़ा बयान दिया.

30 July, 2024

Parliament Monsoon Session: संसद में मॉनसून सत्र चल रहा है. लोकसभा बीच बजट को लेकर चर्चा जारी है. चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. मॉनसून सत्र के सांतवें दिन अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लिए बिना कहा कि कुछ नेताओं के बोलने के लिए पर्ची आती है. साथ ही उन्होंने हमलावर होते हुए कहा कि लेकिन शायद उन्होंने महाभारत पढ़ी भी नहीं होगी. इस बात पर SP सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी आग बबूला हो गए.

अंकल सैम ने लिखकर दिया होगा- अनुराग ठाकुर

मॉनसून सत्र के सांतवें दिन मंगलवार को BJP सांसद ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि केवल रील के नेता मत बनिए, रियल नेता बनने के लिए सच बोलना पड़ता है. कुछ नेता एक्सिडेंटल हिंदू हैं और उनको महाभारत का ज्ञान भी एक्सिडेंटल हैं. उस नेता के अलावा कौन नहीं जानता है कि महाभारत में अभिमन्यु का वध 7 महारथियों ने मिलकर किया था. अब मुझे नहीं पता, लेकिन शायद उन्होंने महाभारत पढ़ी भी नहीं होगी. शायद मुझे यह भी लगता है कि वह अंकल सैम ने लिखकर दिया होगा, अंकल सौरोस ने लिखकर दिया होगा. कहीं से पर्ची बनकर आई होगी. कूल डूड बनने का प्रयास किया होगा. कल जो चक्रव्यूह में फंसाने की बात कर रहे थे. उधार की बुद्धि से राजनीति नहीं होती. आजकल कुछ पर जाति जनगणना कराने का भूत सवार है. जिसको अपनी जाति का पता नहीं, वह जाति जनगणना कराना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Keshav Prasad Maurya ने इस बार ‘संगठन’ की जगह ‘पार्टी’ का किया जिक्र, कहा- अति आत्मविश्वास के कारण हारे चुनाव

अखिलेश यादव भी भड़के अनुराग ठाकुर पर

भारतीय जनता पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर के इस बयान पर विपक्ष के कई नेता वेल में आकर हंगामा करने लगे. अनुराग ठाकुर से उन्होंने माफी मांगने को कहा. वहीं दूसरी ओर लोकसभामें नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद ने कहा कि जो भारत में दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों की बात उठाता है, उसे गाली खानी ही पड़ती है. मैं यह सब गालियां खुशी से खा लूंगा. महाभारत में अर्जुन को सिर्फ मछली की आंख दिख रही थी, मुझे भी अब सिर्फ मछली की आंख दिख रही है. हमारी सरकार आने पर जाति जनगणना कराएंगे. BJP सांसद अनुराग ठाकुर ने मुझे गाली दी है, लेकिन मुझे उनसे कोई माफी नहीं चाहिए. मैं लड़ाई लड़ रहा हूं. इस बात पर समाजवादी पार्टी के सांसद अखिलेश यादव भी भड़क गए. उन्होंने कहा कि आप जाति कैसे पूछ सकते हैं? जाति कैसे पूछ सकते हैं? पूछ कर दिखाओ जाति.

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने संसद में दिया धमाकेदार भाषण, Parle-G का नाम लेकर केंद्र सरकार को जमकर सुनाया

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00