Home Top News ‘Jaya Amitabh Bachchan’ कहने पर खफा हुईं SP सांसद तो भड़क गए जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस को लगाई जमकर फटकार

‘Jaya Amitabh Bachchan’ कहने पर खफा हुईं SP सांसद तो भड़क गए जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस को लगाई जमकर फटकार

by Divyansh Sharma
0 comment
'Jaya Amitabh Bachchan' कहने पर खफा हुईं SP सांसद तो भड़क गए जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस को लगाई जमकर फटकार- Live Times

Parliament session: राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान शुक्रवार को सभापति जगदीप धनखड़ ने SP सांसद को जया अमिताभ बच्चन (Jaya Amitabh Bachchan) कहकर संबोधित किया.

09 August, 2024

Parliament session: राज्यसभा (Rajya Sabha) की कार्यवाही के दौरान शुक्रवार को एक बार फिरे समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन सभापति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) पर भड़क गई. दरअसल, सभापति जगदीप धनखड़ ने SP सांसद को जया अमिताभ बच्चन कहकर संबोधित किया. इस पर राज्यसभा सदस्य जया बच्चन (Jaya Bachchan) नाराज हो गई और सभापति जगदीप धनखड़ के बोलने के अंदाज पर आपत्ति जताई. इसके बाद सदन में बवाल मच गया. विपक्षी दलों ने सदन से वॉकआउट कर दिया.

‘आपके बोलने का Tone स्वीकार नहीं’

दरअसल, राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान शुक्रवार को सभापति जगदीप धनखड़ ने SP सांसद को जया अमिताभ बच्चन (Jaya Amitabh Bachchan) कहकर संबोधित किया. इस पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि मैं कलाकार हूं और किसी की भी बॉडी लैंग्वेज समझती हूं. किसी के एक्सप्रेशंस को समझती हूं. मुझे माफ कीजिएगा सर, लेकिन आपके बोलने का यह टोन स्वीकार नहीं है. जया बच्चन की इस बात से जगदीप धनखड़ भी नाराज हो गए. जगदीप धनखड़ ने उन्हें रोकते हुए कहा कि आप बैठ जाइए. आप जानती होंगी कि एक एक्टर को डायरेक्टर ही कंट्रोल करता है. मैं हर रोज अपनी बातों को दोहराना नहीं चाहता. हर दिन मैं सदस्यों को स्कूली शिक्षा नहीं देना चाहता. सभापति जगदीप धनखड़ ने आगे कहा कि आप मेरे बातों पर सवाल उठा रही हैं. मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. आप सेलिब्रिटी हों या कोई भी, आपको सदन का डेकोरम बनाकर करना होगा. आप एक सीनियर मेंबर चेयर को नीचा दिखा रही हैं.

यह भी पढ़ें: कई VIP की हत्या करना चाहता था, दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर से ISIS का शातिर आतंकी गिरफ्तार

‘ड्रामा आप लोगों ने नया शुरू किया’

इसके बाद राज्यसभा में विपक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. विपक्षी सांसदों ने नारे लगाते हुए कहा कि ‘नहीं चलेगी दादागिरी’ और सदन से वॉकआउट कर गए. इसके बाद सदन के बाद जया बच्चन ने आरोप लगाया कि सभापति ने असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने माइक बंद करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के नेता बोलने के लिए खड़े हुए तो माइक बंद कर दिया गया. बता दें कि इससे पहले भी नाम को लेकर 5 अगस्त को विवाद हुआ था. उस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ ने जैसे ही कहा कि सप्लीमेंट्री नंबर 4, जया अमिताभ बच्चन. तभी वह उठी और कहा कि सर, आपको अमिताभ का मतलब पता है. मुझे अपनी शादी और अपने पति अमिताभ बच्चन की उपलब्धियों पर गर्व है. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि जया बच्चन ने यहां तक कह दिया कि ड्रामा आप लोगों ने नया शुरू किया है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव, निर्वाचन आयोग की टीम ने मुख्य सचिव और पुलिस प्रमुख के साथ की बैठक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00