Home Top News क्या संसद की छत हो गई ‘लीक’ ? अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट कर मोदी सरकार पर उठाए सवाल, कांग्रेस सांसद ने दिया नोटिस

क्या संसद की छत हो गई ‘लीक’ ? अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट कर मोदी सरकार पर उठाए सवाल, कांग्रेस सांसद ने दिया नोटिस

by Rashmi Rani
0 comment
क्या संसद की छत हो गई लीक? अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट कर मोदी सरकार पर उठाए सवाल, कांग्रेस सांसद ने दिया नोटिस

Water Dripping in New Parliament : दिल्ली में लगातार जारी बारिश के बीच नई संसद में जलभराव के हालात हो गए हैं. इतना ही नहीं नई संसद के अंदर पानी टपकता भी दिखा दिया. इस पर सियासत गरमाती नजर आ रही है.

01 August. 2024

Water Dripping in New Parliament : दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को भी कई इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, इससे पहले बुधवार को मूसलाधार बरसात के कारण दिल्ली पानी-पानी हो गई. वहीं, इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है, जिसने नई संसद की पोल खोल दी है. नई संसद में जलभराव के हालात हो गए हैं. इतना ही नहीं नई संसद के अंदर पानी टपकता भी दिखाई दे रहा है. इसको लेकर अब सियासत गरमाती नजर आ रही है.

कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का दिया नोटिस

नई संसद में बारिश का पानी घुसने पर कांग्रेस ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है. लोकसभा में कांग्रेस के सचेतक मणिकम टैगोर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा- ‘बाहर पेपर लीक हो गया, अंदर पानी का रिसाव. राष्ट्रपति द्वारा उपयोग की जाने वाली संसद लॉबी में पानी का टपकना चौंकाने वाला है. संसद की इस तस्वीर ने मौसम संबंधी समस्याओं को उजागर कर दिया है. बड़ी बात यह है कि नई संसद भवन के निर्माण के एक साल बाद ही ऐसे हालात हैं.’ कांग्रस सांसद ने इसे बेहद ही गंभीर मुद्दा बताया है. इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है. उन्होंने संसद भवन का गहन निरीक्षण करने के लिए सभी पार्टी सांसदों की एक विशेष समिति बनाने का आग्रह किया गया है.

अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर उठाया सवाल

वहीं, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि ‘इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहां पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे. क्यों ना फिर से पुरानी संसद चलें, कम-से-कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है. जनता पूछ रही है कि BJP सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच-समझकर बनायी गयी डिज़ाइन का हिस्सा होता है या फिर…’

यह भी पढ़ें : Delhi-NCR में मुसीबत बनकर बरसे बादल, जलभराव ने ले ली मां-बेटे की जान, राजधानी में स्कूल बंद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00