Home Top News Ayodhya में नाबालिग से दुष्कर्म पर CM Yogi सख्त, पीड़ित की मां से की मुलाकात; कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

Ayodhya में नाबालिग से दुष्कर्म पर CM Yogi सख्त, पीड़ित की मां से की मुलाकात; कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

by Divyansh Sharma
0 comment
Ayodhya में नाबालिग से दुष्कर्म पर CM Yogi सख्त, पीड़ित की मां से की मुलाकात; कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

Ayodhya News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने नाबालिग की मां से पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली. बीकापुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित सिंह पीड़ित की मां को लेकर लखनऊ आए थे.

02 August, 2024

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को लखनऊ स्थित सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाबालिग बच्ची की मां से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया. साथ ही अयोध्या के अस्पताल में भर्ती नाबालिग की सेहत के बारे में भी जानकारी ली. बता दें कि, बीते दिन भी सीएम योगी ने विधानसभा ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही थी.

SP नेताओं के मुंह में दही जम गई है : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने नाबालिग की मां से पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली. बीकापुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित सिंह पीड़ित की मां को लेकर लखनऊ आए थे. सीएम योगी के साथ विधायक अमित सिंह भी मौजूद थे. दरअसल, कुछ दिन पहले अयोध्या पुलिस ने भदरसा से SP नगर अध्यक्ष मोइन खान और उसके नौकर राजू को गिरफ्तार किया गया. पूरे मामले में आरोप था कि उन्होंने पहले बच्ची का वीडियो बनाया. फिर वीडियो दिखा नाबालिग को ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म किया. गुरुवार को सीएम योगी ने विधानसभा में भी इस घटना का जिक्र किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेताओं के मुंह में दही जम गई है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने किया सनसनीखेज दावा, कहा – ED बना रही है छापेमारी की योजना

‘अपराधियों को गोली न मारे तो क्या माला पहनाएंगे?’

गुरुवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस घटना पर बेहद नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि मोइन खान समाजवादी पार्टी से भदरसा नगर अध्यक्ष है. उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ पार्टी कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी ने हल्कापन दिखाया. उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों को गोली न मारे तो क्या माला पहनाएंगे? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि मोइन खान फैजाबाद से SP सांसद अवधेश प्रसाद की टीम का सक्रिय सदस्य है. सीएम योगी ने कहा कि इस तरह के अपराधी समाज के सबसे बड़े कलंक और कोढ़ हैं. इस कोढ़ को जब तक हटाएंगे नहीं, तब तक उत्तर प्रदेश की स्थिति को ठीक करने में कठिनाई होगी.

यह भी पढ़ें: Nazul Land: पराये तो पराये अपनों ने भी किया योगी सरकार के नजूल संपत्ति विधेयक का विरोध, जानें क्या है पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00