Home Entertainment गर्मियों के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt की ये स्टाइलिश Dresses

गर्मियों के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt की ये स्टाइलिश Dresses

by Pooja Attri
0 comment
alia

Alia Bhatt Summer Dresses: आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग के साथ-साथ फैन्स उनकी ब्यूटी और स्टाइल के भी दीवाने हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की कुछ शानदार समर ड्रेसेस.

05 July, 2024

Alia Bhatt Summer Dresses: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही यशराज फिल्म्स (YRF) की पहली फीमेल स्पाई फिल्म ‘अल्फा’ (Alpha) में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. वहीं, आलिया भट्ट एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्हें ना सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि स्टाइल और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. आज हम आपको उनका समर ड्रेस कलेक्शन दिखाएंगे, जिन्हें आप फ्रेंड्स के साथ आउटिंग या डेट पर पहनकर सबकी पसंद बन जाएंगी. आइए देखें उनके बेस्ट समर आउटफिट्स.

मल्टी कलर ड्रेस

आलिया इस मल्टी कलर शिफॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस स्ट्रेपी रफल ड्रेस पर मल्टी कलर प्रिंट डिजाइन आउटफिट को स्टाइलिश बना रहा है. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सादगी को चुना और मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मैक्सी ड्रेस

इस पोलका डॉट रफल ड्रेस में आलिया का लुक निखरकर आ रहा है. इस आरामदायक ड्रेस को उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान कैरी किया था. लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए आलिया ने हूप ईयररिंग्स के साथ ऑपन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप कैरी किया.

फ्लोरल ड्रेस

इस ऑफव्हाइट फ्लोरल आउटफिट में आलिया बहुत क्यूट और ब्यूटीफुल दिख रही हैं. इस डीप वी नेक मिडी ड्रेस को उन्होंने मिनिमल मेकअप और ऑपन हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है.

बॉडीकॉन ड्रेस

इस ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में आलिया बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक छोटा सा स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन है. लुक को क्लासी बनाने के लिए उन्होंने रिंग्स और हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. आलिया ने मिनिमल मेकअप और ब्राउन हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: दिल चुरा लेंगे Hania Aamir के ये शानदार Pakistani सूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00