Home National Team India In Barbados : बारबाडोस के तूफान में फंसे भारतीय खिलाड़ी, जानिये कब होगी वतन वापसी?

Team India In Barbados : बारबाडोस के तूफान में फंसे भारतीय खिलाड़ी, जानिये कब होगी वतन वापसी?

by Live Times
0 comment
Team India

Team India In Barbados : T-20 World Cup 2024 विजेता भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार (2 जुलाई) शाम को स्वदेश लौट सकती है, क्योंकि बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया मोटली ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि हवाईअड्डा अगले 6 से 12 घंटों में शुरू हो जाएगा.

02 July, 2024

Team India In Barbados : टीम इंडिया 29 जून को T-20 World Cup 2024 जीत चुकी है. भारतीय टीम ने यह मैच South Africa की टीम से बारबाडोस मैदान में जीता था, जिसके बाद से रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) , उसका सहयोगी स्टाफ, कुछ BCCI अधिकारी और खिलाड़ियों के परिवार तूफान बेरिल के कारण पिछले दो दिनों से ब्रिजटाउन में ही फंसे हुए हैं.

बेरिल में तूफान आने पर Mia Mottley ने दी प्रतीक्रिया

मौसम खराब होने के बाद टीम इंडिया का शेड्यूल बिगड़ गया. इसके बाद बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में T-20 World Cup जीतने के बाद भारतीय टीम अब भारत लौटने की राह देख रही है. बारबाडोस में आए बेरिल तूफान ने तबाही मचा दी है. तूफान की वजह से बिजली और पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है. बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया मोटली ने सभी को सुनिश्चित करते हुए यह विश्वास दिलाया है कि अगले 6 से 12 घंटों में हवाई अड्डा खुल जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि तूफान हमसे 80 मील दक्षिण में था, जिससे तट पर क्षति का स्तर सीमित हो गया, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारी तटीय, बुनियादी संरचना और तटीय संपत्तियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

तूफान में फंसे Jay Shah

शनिवार को South Africa को T-20 World Cup में हराने के बाद 01 जुलाई को भारतीय टीम (Team India) और अन्य सदस्यों को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे बारबाडोस से न्यूयॉर्क रवाना होना था. इसके बाद टीम दुबई जाती, वहां से कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए टीम को भारत आना था, लेकिन तेज तूफान की वजह से BCCI सचिव जय शाह समेत पूरी भारतीय टीम बारबाडोस के होटल हिल्टन में फंसी हुई है. दरअसल, 01 जुलाई को बारबाडोस और आसपास के द्वीपों पर जानलेवा हवाओं और तूफान ने तबाही मचाई. करीब तीन लाख की आबादी वाला देश रविवार शाम से लॉकडाउन में है.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ICC की ‘Team of the Tournament’ से बाहर, SKY समेत किन 6 भारतीयों को मिली जगह; नोट करें लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00