Home Featured एक बार फिर South Africa को धोने के लिए तैयार है Team India, इस बार महिलाएं सिखाएंगी सबक

एक बार फिर South Africa को धोने के लिए तैयार है Team India, इस बार महिलाएं सिखाएंगी सबक

by J P Yadav
0 comment
IND Vs SA

IND Vs SA : चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर शुक्रवार को भारत (INDIA) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की महिला क्रिकेट टीमों के बीच खेले जाने वाले T20 मुकाबले के साथ नया इतिहास रचा जाएगा.

05 July, 2024

IND Vs SA: चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम 17 सालों में महिला क्रिकेट टीम के बीच अपने पहले लिमिटेड ओवर मैच की मेजबानी के लिए तैयार है. यहां तीन मैचों की T-20 सीरीज में भारत और साउथ अफ्रीका (South Africa) की महिला टीम का पहला मुकाबला 05 जुलाई यानी शुक्रवार को होना है. शाम 7 बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं, क्योंकि वह बांग्लादेश को वनडे सीरीज में उसी के घर में 5-0 से पीटकर आई है. यह अलग बात है कि हरमनप्रीत एंड कंपनी को यह बात ध्यान में रखनी होगी कि उनका मुकाबला कमजोर बैटिंग लाइन अप के खिलाफ था.

श्रीलंका में काम आएगा कोच अमोल का एक्सपेरिमेंट

दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज के बाद भारतीय टीम को एशिया कप खेलने श्रीलंका जाना है. ऐसे में कोच अमोल मजूमदार के लिए यह एक्सपेरिमेंट करने की परफेक्ट कंडीशन होगी. यह देखना भी काफी अहम होगा कि भारतीय बैटर खुद को टेस्ट फॉर्मेट से निकालकर T-20 फॉर्मेट में कैसे ढालते हैं? चेन्नई को पारंपरिक तौर पर स्पिनरों के लिए स्वर्ग माना जाता है. ऐसे में भारतीय बॉलरों के लिए अच्छा मौका है.

टेस्ट मैच में किया शानदार प्रदर्शन

यहां पर बता दें कि चेन्नई में टी20 मुकाबले कराने का फैसला वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की तैयारी को पुख्ता बनाने के मकसद से लिया गया है. ऐसे में क्यूरेटर, पिच का मिजाज और टेस्ट मैच के लिए बनाए गए विकेट से अलग रखने की सोच बना सकते हैं. हाल में खत्म हुई टेस्ट सीरीज और पहले हुए IPL मुकाबलों में फिरकी गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती नहीं दिखी.

यह भी पढ़ें : Paris Olympics के लिए जा रहे खिलाड़ियों से पीएम मोदी ने की खास बातचीत, 2036 ओलिंपिक की मेजबानी को लेकर कह दी बड़ी बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00