Home Entertainment Stree 2 Teaser: ‘जे तो फिर आ गई’! आजादी के दिन दिखेगी ‘स्त्री’ की दहशत, एक बार फिर हंसते-हंसते डरने के लिए हो जाइए तैयार

Stree 2 Teaser: ‘जे तो फिर आ गई’! आजादी के दिन दिखेगी ‘स्त्री’ की दहशत, एक बार फिर हंसते-हंसते डरने के लिए हो जाइए तैयार

by Preeti Pal
0 comment
stree 2 teaser

Stree 2 Teaser: 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल आ रहा है. हाल ही में मेकर्स ने ‘स्त्री 2’ (Stree 2) का दमदार टीजर जारी किया, जिसे देखकर आप भी इसकी रिलीज का इंतजार करने लगेंगे.

26 June, 2024

Stree 2 Teaser: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री’ साल 2018 में रिलीज सबसे बेहतरीन और एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक थी. अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. मैडॉक फिल्म्स ने हाल ही में ‘स्त्री 2’ (Stree 2) का टीजर जारी किया है. टीजर में एक बार फिर ‘स्त्री’ की दहशत और राजकुमार की कॉमेडी देखने को मिल रही है. कुल मिलाकर ‘स्त्री 2’ का टीजर काफी शानदार है.

कब आएगी ‘स्त्री’

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के कलाकार राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फिल्म का टीजर शेयर किया है. टीजर के बाद डायरेक्टर अमर कौशिक की इस हॉरर कॉमेडी मूवी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही 15 अगस्त के दिन ही जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘खेल-खेल में’ भी रिलीज हो रही हैं.

बता दें कि इसके साथ ही ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (rashmika Mandana) की फिल्म से ‘स्त्री 2’ का 15 अगस्त को क्लैश होना तय थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

तमन्ना भाटिया का जलवा

‘स्त्री 2’ में तमन्ना भाटिया का जलवा भी दिखेगा. टीजर में उनकी एक झलक नजर आई. इस फिल्म को मैडडॉक और दिनेश विजान फिल्म ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले दिनेश विजान ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’, ‘रूही’ और ‘मुंज्या’ जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं. ‘स्त्री 2’ भी इसी यूनिवर्स का हिस्सा है.

यह भी पढ़ेंः AMRISH PURI के 5 आइकॉनिक डायलॉग, जो सालों बाद भी रहते हैं लोगों की जुबां पर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00