Home Sports ‘जब हमें वर्ल्ड कप में हार मिली तो’, T20 विश्व कप से पहले युवराज ने दिया कमाल का बयान

‘जब हमें वर्ल्ड कप में हार मिली तो’, T20 विश्व कप से पहले युवराज ने दिया कमाल का बयान

by Live Times
0 comment
Rohit sharma Yuvraj singh

ICC Men’s T20 World Cup 2024 : विराट कोहली के इस्तीफे के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम कप्तान का बनाया गया है. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए उन्हें बीसीसीआई ने कप्तानी सौंपी.

07 May, 2024

ICC Men’s T20 World Cup 2024 : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि टी-20 विश्व कप में रोहित जैसे कप्तान की जरुरत है. उन्होंने कहा कि साल 2023 में जब भारत को विश्व कप फाइनल में हार मिली तो उस समय रोहित शर्मा ही टीम इंडिया के कप्तान थे, लेकिन इसके बावजूद उनके जैसे कप्तान की टीम को जरुरत है.

विराट कोहली के बाद रोहित बनाया कप्तान

दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) के इस्तीफे के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम कप्तान का बनाया गया है. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए उन्हें बीसीसीआई ने कप्तानी सौंपी थी. लेकिन अभी तक टीम इंडिया रोहित की कप्तानी में एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. भारतीय टीम को पिछले साल वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था.

हमें रोहित शर्मा की जरुरत है : युवराज सिंह

रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भी भारतीय टीम कप्तान बनाया गया है और युवराज सिंह ने आईसीसी को बेबाकी से इंटरव्यू देते हुए कहा कि रोहित शर्मा की उपस्थिति काफी अहम रहने वाली है. उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से टीम इंडिया को बेहतरीन और समझदार की कप्तान की जरुरत है और रोहित में यह खूबियां हैं. जब हमें विश्व कप 2023 के फाइनल में हार मिली तो उस वक्त रोहित शर्मा ही कप्तान थे. उन्होंने कप्तान के रहते हुए पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है, मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन कप्तान हैं.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast Updates: दिल्ली में कब बदलेगा मौसम का मिजाज और किन राज्यों में लोग लू से होंगे परेशान, IMD ने जारी की ताजा भविष्यवाणी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00