Home National T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद भारत लौटी टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिले सभी खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद भारत लौटी टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिले सभी खिलाड़ी

by Rashmi Rani
0 comment
rohit

T20 World Cup 2024: T-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को स्वदेश पहुंची. फैन्स ने खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. फैन्स ‘इंडिया-इंडिया’ चीयर करते दिखाई दिए.

04 July, 2024

T20 World Cup 2024: T-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया गुरुवार सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची तो फैन्स ने खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. फैन्स ‘इंडिया-इंडिया’ चीयर करते दिखाई दिए. उनके हाथ में पोस्टर और तिरंगे नजर आए. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सभी को दिखाई और फिर होटल ITC मौर्या के लिए रवाना हो गए. खिलाड़ी टीम की बस जैसे ही होटल पहुंचे तो यहां भी उनका जारदार स्वागत किया गया. उनके लिए एक खास केक बनाया गया था. इसकी खासियत यह है कि केक देखने में असली ट्रॉफी जैसी लग रहा था. टीम इंडिया गुरुवार को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की.

होटल मौर्या पहुंच गई भारतीय क्रिकेट टीम

तय शेड्यूल के अनुसार, होटल में आराम करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब 11 बजे पीएम आवास के लिए रवाना हुए, जहां टीम के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के साथ ब्रेकफास्ट किया. पीएम के साथ ब्रेकफास्ट करने के बाद टीम होटल वापस लौट पड़ी. शाम करीब 4 बजे भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई पहुंचेगी और यहां वानखड़े स्टेडियम में एक प्रोग्राम होना है. इसके बाद टीम की ओपन बस परेड शुरू होगी. इसके बाद टीम ताज होटल के लिए रवाना हो जाएगी.

17 साल बाद जीता खिताब

बता दें कि पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका की टीम को 7 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया. टीम इंडिया ने टी20 विश्वकप 2024 का खिताब 17 साल बाद दोबारा जीता है. वहीं, टी20 विश्वकप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की भी घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup में हार के बाद भी टीम में क्यों नहीं बदलाव करना चाहता है Pakistan? जानें किस बात से डर रहा है PCB

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00