Home Sports KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर ने की बैटिंग की तारीफ, कहा- बल्लेबाजों ने आक्रामक प्रदर्शन किया

KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर ने की बैटिंग की तारीफ, कहा- बल्लेबाजों ने आक्रामक प्रदर्शन किया

by Live Times
0 comment
assistant coach abhishek nair

IPL 2024 : अभिषेक नायर ने कहा कि इस फॉर्मेट में आक्रमक होना अच्छा होता है, भले ही पावरप्ले हो या डेथ ओवरों में बैटिंग करनी हो. इसमें जिस तरह की परिस्थिति उत्पन्न होती है, वैसा ही प्रदर्शन करना पड़ता है.

08 April, 2024

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के इस सीजन में कलकत्ता नाइट राइजर्स (KKR) की शुरुआत शानदार रही है. टीम अभी तक किसी विरोधी टीम से हारी नहीं है. केकेआर ने 3 मैच खेले हैं और तीनों में जीत दर्ज की है. केकेआर की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों शानदार रही है. इस कारण उसके प्रतिद्वंदी चारों खाने चित हो गए हैं. इसी बीच सहायक कोच अभिषेक नायर का बयान सामने आया है, जहां उन्होंने टीम की जमकर तारीफ की है.

दो बार बनाए 200 से ज्यादा रन

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले (रविवार) सहायक कोच अभिषेक नायर ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों ने अभी तक आक्रामक प्रदर्शन किया है लेकिन वे हालात का आकलन करने के बाद रणनीति के अनुसार भी खेल सकते हैं. केकेआर ने अब तक अपने शुरुआती तीन मैच में जीत हासिल की है जिसमें उनकी बल्लेबाजी दमदार रही है. इसमें से पिछले दो मौकों पर उन्होंने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया है.

इस फॉर्मेट में आक्रमकता जरूरी

उन्होंने आगे कहा कि इस फॉर्मेट में आक्रमक रहना अच्छा होता है, भले ही पावरप्ले हो या डेथ ओवरों में बैटिंग करनी हो. इसमें जिस तरह की परिस्थिति उत्पन्न होती है, वैसा ही प्रदर्शन करना पड़ता है. लेकिन एक बात महत्वपूर्ण है वो यह है कि इस खेल में आक्रमकता के साथ रणनीति के अनुसार भी खेलना पड़ता है. अभिषेक ने कहा कि टीम के मेंटर गौतम गंभीर की मौजूदगी से टीम को मदद मिली है चेन्नई में सोमवार को केकेआर का मुकाबला सीएसके से होगा. कोलकाता की टीम फिलहाल प्वाइंट टेबल में दूसरे जबकि सीएसके चौथे नंबर पर मौजूद है.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस IPL में विराट कोहली पर भारी दबाव; जानें पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00