Home Sports GT बना सकती है प्लेऑफ में जगह! कप्तान शुभमन गिल बोले- हमने चमत्कार किए हैं और एक बार फिर करेंगे

GT बना सकती है प्लेऑफ में जगह! कप्तान शुभमन गिल बोले- हमने चमत्कार किए हैं और एक बार फिर करेंगे

by Live Times
0 comment
Shubhman Gill said Can still make it playoffs

IPL 2024 : शुभमन गिल ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में इस टीम के साथ चमत्कार होते देखा है और हम सभी उस पर विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं और 25-30 लोग मानते हैं कि हम अभी प्लेऑफ में जा सकते हैं.

11 May, 2024

IPL 2024 : गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने उम्मीद जताई है कि अभी उनकी टीम प्लेऑफ में जगह बना सकती है. हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराने के बाद उसकी राह आसान होती नहीं दिखाई दे रही है. सीएसके के खिलाफ गिल ने 55 गेंदों में 104 रन और बी साई ने 51 गेंदों पर 103 रन बनाकर मैच में जीटी को तीन विकेट के नुकसान पर 231 रनों के स्कोर पर ले जाने में कामयाब रहे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई 8 खोकर 196 रन ही बना पाई.

CSK के खिलाफ गिल को लगा 15 रन और छोड़ दिए

शुभमन गिल ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि क्योंकि मैंने पिछले कुछ वर्षों में इस टीम के साथ चमत्कार होते देखा है और हम सभी उस पर विश्वास करते हैं. वहीं गिल को लगा कि विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद भी गुजरात टाइटंस (GT) कुछ रन कम बना पाई. उन्होंने कहा कि जब मैं आउट हुआ तो मैं थोड़ा निराश था. उस वक्त मैंने सोचा कि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमने वहां 10-25 रन छोड़ दिए. एक समय पर हम 15 ओवरों में 195/0 थे, इसलिए मैंने सोचा कि 250 एक काफी अच्छा स्कोर था और मैं उसकी तेजी से आगे बढ़ने की सोच रहा था.

8वें स्थान पर पहुंची GT

बता दें कि इस जीत ने जीटी को तालिका में नीचे से आठवें स्थान पर पहुंचा दिया. उनके 12 मैचों में 10 अंक हैं, जबकि सीएसके 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रही. गिल ने कहा कि हमारे क्वालीफाई करने की संभावना 0.1 या 1 प्रतिशत थी. मुझे और 25-30 लोगों का मानना ​​है कि हम अभी भी प्ले-ऑफ में जगह बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Colin Munro: ‘क्रिकेट को अलविदा कहने का यह सही समय’, कॉलिन मुनरो ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00