Home Sports इंग्लैंड को 106 रन से हराकर भारत ने सीरीज में की शानदार वापसी

इंग्लैंड को 106 रन से हराकर भारत ने सीरीज में की शानदार वापसी

दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने चटाई इंग्लैंड को धूल

by Farha Siddiqui
0 comment
India Vs England,

05 February 2024   

जीत का सपना लेकर भारत आई इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में धूल चटा दी है। भारत ने 399 रनों का लक्ष्य रखा और इंग्लैंड की टीम 292 रनों पर ही सिमट गई। विशाखापट्टनम में खेले गए टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रनों से हराकर भारत सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन की लीडरशिप में बॉलर्स के शानदार प्रदर्शन से भारत ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड को हराकर खेल में शानदार वापसी की है।

इन खिलाड़ियों का रहा योगदान

पहली पारी में जायसवाल ने 209 रन बनाए जिसकी बदौलत भारत ने 396 का शानदार स्कोर खड़ा किया। मैन ऑफ द मैच बुमराह ने 46 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वहीं, रविचंद्रन अश्विन ने 72 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा शुभमन गिल ने भी 104 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया।  

भारत ने बनाया दबदबा

इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत एक विकेट पर 67 रन से की। इंग्लैंड ने पहले सेशन में तेजी से 127 रन बनाये लेकिन भारत ने पांच विकेट लेकर मैच पर दबदबा बना लिया। ब्रेक से पहले भारत के कुलदीप ने 5 बॉलों में क्राउली को आउट कर दिया। बुमराह ने जॉनी बेयरस्टो का विकेट लिया। कुल मिलाकर लंच तक इंग्लैंड का स्कोर 6 विकेट पर 194 रन था। वहीं, लंच के बाद अय्यर के थ्रो पर इंग्लैंड टीम के कैप्टन बेन स्टोक्स रन आउट हो गए।

इस दिन होगा अगला मुकाबला

हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 28 रनों की जीत मिली। दूसरे मुकाबले में भारत की शानदार जीत से फैंस काफी खुश हैं। अब टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में 15 फरवरी से खेला जायेगा।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00