Home Sports पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने की पैट कमिंस की तारीफ, कहा- वह अद्भुत कप्तान हैं

पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने की पैट कमिंस की तारीफ, कहा- वह अद्भुत कप्तान हैं

by Live Times
0 comment
Pat Commins

IPL 2024 : फिंच ने कहा कि एक बल्लेबाज के रूप में मैं अपने अनुभव से जानता हूं कि जब आप गेंदबाजों से बात करते हैं, तो कभी-कभी आपको समझ नहीं आता कि आपने उस स्तर पर वो गेंद क्यों फेंकी है .

23 April, 2024

IPL 2024 : पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच (Aaron Finch) और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (Subramaniam Badrinath) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वह कप्तान से आगे बढ़कर जूनियर क्रिकेटरों को दोस्त की ट्रीट करते हैं. एरोन फिंच ने कहा कि पैट कमिंस एक अद्भुत लीडर हैं, ये ऑस्ट्रेलिया और एसआरएस के लिए बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वे जो ग्रुप में शांति लाता है और एक गेंदबाज होने के नाते कमिंस जब कोई दूसरा गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन न कर रहा हो तो उसके सहानुभूति रखते हैं, वे जानते हैं कि सही समय पर क्या कहना है.

पैट परिस्थिति को समझते हुए गेंदबाज का इस्तेमाल करते हैं

फिंच ने कहा कि एक बल्लेबाज के रूप में मैं अपने अनुभव से जानता हूं कि जब आप गेंदबाजों से बात करते हैं, तो कभी-कभी आपको समझ नहीं आता कि आपने उस स्तर पर वो गेंद क्यों फेंकी हैं और इसमें सिर्फ एक खराब तरीके से फेंकी गई गेंद की तुलना में ज्यादा है. इसलिए मुझे लगता है कि पैट को इस बात की बहुत अच्छी समझ है कि उस हालात में गेंदबाज होने के लिए क्या करना पड़ता है. उनका कहना है कि कमिंस एक गेंदबाज होने का मतलब अच्छी तरह जानते हैं और ये बात दूसरे गेंदबाजों की राह आसान बनाती है.

कमिंस एक दोस्त की तरह रहे हैं

वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट और आईपीएल 2024 के ऑफिशियल टीवी ब्रॉडकास्टर के साथ कमेंटेटर सुब्रह्मण्यम बद्रीनाथ ने स्टार स्पोर्ट्स प्रेस बॉक्स में कहा कि टीम में कमिंस एक कप्तान से कहीं ज्यादा हैं. उनके मुताबिक कमिंस एक दोस्त की तरह रहे हैं. बद्रीनाथ के मुताबिक आईपीएल का मौजूदा सीजन गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल रहा है. उनके मुताबिक कमिंस मौजूदा आईपीएल सीजन में सबसे शानदार कप्तान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच LSG का ये धाकड़ गेंदबाज करेगा वापसी, कोच मॉर्ने मोर्केल ने किया इशारा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00