Home Sports Suryakumar Yadav: श्रीलंका दौरे में कामयाबी के लिए सूर्यकुमार यादव को कोच अशोक असवालकर ने दी सलाह

Suryakumar Yadav: श्रीलंका दौरे में कामयाबी के लिए सूर्यकुमार यादव को कोच अशोक असवालकर ने दी सलाह

by Live Times
0 comment
Suryakumar Yadav: श्रीलंका दौरे में कामयाबी के लिए सूर्यकुमार यादव को कोच अशोक असवालकर ने दी सलाह

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के कोच रहे अशोक असवालकर (Ashok Aswalkar) का मानना है कि वह अपनी कप्तानी में भारतीय टी20 टीम को आगे लेकर जाएंगे.

Suryakumar Yadav : श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे के लिए टी20 टीम की कमान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मिली है. सूर्यकुमार यादव को T20 का कप्तान बनाए जाने के बाद उनके बचपन के कोच अशोक असवालकर ने अनमोल सलाह दी है. उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव जिस तरह से खेल रहे हैं, वैसे ही खेलना जारी रखें. सूर्यकुमार एक अच्छे खिलाड़ी हैं. भारतीय टी20 टीम को आगे ले जाने में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

टी20 खेल की रखते हैं अच्छी समझ

कोच अशोक असवालकर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव को आक्रामक बैटिंग स्टाइल और बेहतरीन लीडरशिप क्वालिटी की वजह से श्रीलंका दौरे के लिए टीम की कप्तानी दी गई है. सूर्या अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे. वह टी20 खेल की अच्छी समझ रखते हैं. कोच अशोक असवालकर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के उस यादगार पल को भी याद किया, जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने डेविड मिलर का शानदार कैच लपका था.

T20 में सूर्या का प्रदर्शन

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने T20 में भारत के लिए अब तक सिर्फ कुल 7 मैचों में कप्तानी की है. इस दौरान भारत को 5 मैचों में जीत और 2 मैचों में हार मिली है. साल 2021 में टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव ने अपना डेब्यू किया था. तब से अब तक 68 मैच में कुल 2340 रन बना चुक हैं.

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav को टीम इंडिया की कमान, जानिये कौन बना उपकप्तान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00