Home Sports Justin Langer के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड रहता है, उन्होंने मेरे खेल में सुधार किया : आयुष बदोनी

Justin Langer के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड रहता है, उन्होंने मेरे खेल में सुधार किया : आयुष बदोनी

by Live Times
0 comment
Justin Langer के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड रहता है, उन्होंने मेरे खेल में सुधार किया; आयुष बदोनी

IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही. ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक 13 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हो गए.

13 April, 2024

IPL 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बड़ी प्रतिक्रिया दी. बदोनी ने कहा कि पिछले साल उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जस्टिन लैंगर के साथ प्रैक्टिस की थी, जिसके बाद उनकी परफॉर्मेंस में सुधार हुआ. लेकिन आयुष बदोनी द्वारा अच्छी पारी खेलने के बाद भी एलएसजी को हार का सामना करना पड़ा था.

आयुष के अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम नहीं जीता पाए

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही. ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक 13 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद देवदत्त पडीक्कल, मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए. वहीं लखनऊ की पूरी टीम 93 रन पर 7 विकेट गंवा चुकी थी. हालांकि इसके बाद आयुष बदोनी और अरशद खान आठवें विकेट के लिए 73 रनों की पार्टनरशिप की और टीम का स्कोर अच्छी स्थिति तक पहुंचा दिया. इस दौरान आयुष ने 35 गेंदों में नाबाद 55 रनों की शानदार पारी खेली. जबकि अरशद 16 गेंद पर 20 रनों की पारी खेल पाए.

मैंने जस्टिन लैंगर से ट्रेनिंग ली : आयुष बदोनी

आयुष बदोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलने को लेकर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जस्टिन लैंगर के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड बनता है. मैं पिछले साल ऑस्ट्रेलिया गया था जहां पर उन्होंने मुझे क्रिकेट के बारे में कई साले टिप्स दी थी. जिससे मेरे गेम पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा था. उन्होंने कहा कि मैं वहां 8-10 क्रिकेट के बारे में सीख रहा था और इसका प्रभाव मेरे क्रिकेट के ऊपर भी काफी पड़ा.

ये भी पढ़ें- IPL 2024 : पुष्पा के अंदाज में Nicholas Puran ने की गेंदबाजों की धुनाई, प्रैक्टिस बल्लेबाजी का वीडियो देख फैंस हुए हैरान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00